राजकुमार राव ने 22 दिन में इस डाइट को फॉलो कर घटाया था 7 किलो वजन

WRITTEN BY Akhil Singhal2022-12-16,14:37:11 entertainment

अपने दम पर बनाई इंडस्ट्री में खास जगह

बॉलीवुड के बेहद प्रतिभाशाली एक्टर राजकुमार राव ने पिछले कुछ सालों में अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर लाखों-करोड़ों फैंस का दिल जीता है।

जबरदस्त एक्टिंग को लेकर है मशहूर

राजकुमार राव एक मंझे हुए एक्टर के तौर पर जाने जाते है, जो फिल्म में अपने अभिनय को जबरदस्त बनाने के लिए पूरी तरह से उस रोल में घुस जाते है।

एक्टिंग के दीवाने है फैंस

राजकुमार राव की एक्टिंग के दीवाने फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते है।

इस फिल्म के लिए वजन किया था कम

एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार बताया था कि फिल्म ट्रैप्ड के लिए उन्होंने अपना वजन कम किया था। जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी।

कई चीजों का सेवन करना छोड़ना पड़ा

राजकुमार राव को अपना वजन घटाने के लिए अपनी डाइट से कई चीजों को हटाना पड़ा। जिसमे हाई-कार्ब फूड पदार्थ मुख्य रूप से शामिल है।

डाइट में शामिल की ये चीजें

राजकुमार ने वजन कम करने के लिए स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी डाइट में पनीर, दाल, ब्रोकली और स्किम्ड मिल्क को शामिल किया।

गाजर और कॉफी से मिलती थी एनर्जी

भूखे रहने की वजह से उनका एनर्जी लेवल काफी कम हो जाता था। जिसके चलते उन्होंने अपनी डाइट में गाजर और कॉफी को शामिल किया।जिससे उन्हें एनर्जी लेवल अप करने में काफी मदद मिली।

जिम में भी बहाते है जमकर पसीना

राजकुमार फेमस होने के साथ ही फिट एक्टरों में से भी एक है , वे खुद को फिट बनाए रखने के लिए जिम में जमकर पसीना भी बहाते है।

6-पैक एब्स की लिस्ट में शामिल

रितिक रोशन, वरुण धवन जैसे सुपरस्टार्स की तरह राजकुमार राव के भी 6 पैक एब्स है। वे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बने रहते है।

मोटापे का शिकार हुए ये 4 भारतीय खिलाड़ी, भारी वजन बना बड़ा संकट