T20 World Cup 2022: India-Pakistan मुकाबले इन 7 खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

WRITTEN BY Akhil Singhal news

T20 World Cup 2022

India और Pakistan इस टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को खेलेंगे। इस मुकाबले का लेकर फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

विराट कोहली

इस लिस्ट में पहला नाम विराट कोहली का है, जो पाकिस्तान के खिलाफ T20 Format में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन (406) बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी भी है।

Pinterest

मौहम्मद रिजवान

पिछले कुछ महीनों से रिजवान पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे है। इस साल T20 के इस फॉर्मेट में अब तक सबसे ज्यादा रन (821) बनाने का रिकार्ड भी इन्हीं के नाम दर्ज है।

Pinterest

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव इस साल अब तक T20 के इस फॉर्मेट में दूसरे सबसे ज्यादा रन (801) बनाने वाले खिलाड़ी है। इसके साथ ही सूर्यकुमार 51 छक्के लगाकर पहले नंबर पर है।

espncricinfo

हार्दिक पांडया

वर्तमान में हार्दिक पांडया की गिनती विश्व क्रिकेट के सबसे बेहतर ऑलराउंडर्स में होती है। हार्दिक टीम इंडिया के लिए पिछले कुछ सालों से तुरुप का इक्का साबित हो रहे हैं।

Google

शाहीन अफरीदी

अपने लंबे कद और तेज गेंदबाजी को लेकर मशहूर शाहिद अफरीदी काफी महीनों बाद बड़े मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। ऐसे में उनके ऊपर सबकी नजरें टिकी रहेंगी।

AP

अर्शदीप सिंह

भारत के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह से भी टीम इंडिया को इस बार काफी उम्मीदें लगी हुई हैं। शुरुआती ओवर्स में पाकिस्तान के लिए अर्शदीप घटक गेंदबाज साबित हो सकते है।

espncricinfo

For More Such Stories...