Test 2023: Sanju Samson समेत ये 4 खिलाड़ी कर सकते है Rishabh Pant को Replace

WRITTEN BY Akhil Singhal2023-01-02,14:43:35 news

ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट

30 दिसंबर को ऋषभ पंत एक भीषण कार दुर्घटना का शिकार हो गए थे। इस घटना में पंत को काफी चोट भी आई, तो उनका लिंगामेंट भी फट गया।

Google

6 महीनों तक रह सकते है मैदान से दूर

पंत के लिंगामेंट और टखने में लगी चोट के चलते माना जा रहा है कि उन्हें मैदान में पूरी तरह से फिट होकर लौटने के लिए 2 से 6 महीने का समय लग सकता है।

Google

भारत को बड़ा झटका

ऋषभ पंत की चोट भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका है। पिछले साल पंत भारत की तरफ से टेस्ट फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे थे।

Google

ये खिलाड़ी कर सकते है Replace ; संजू सैमसन

पंत की चोट के बाद अब टीम इंडिया में उनके रिप्लेसमेंट को लेकर चर्चा होनी शुरू हो गई है। ऐसे में संजू सैमसन का नाम काफी आगे चल रहा है।

Google

केएस भरत

केएस भरत का फर्स्ट क्लास में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। ऐसे में वे आगामी सीरीज के लिए पंत का रिप्लेसमेंट करते हुए दिखाई दे सकते है।

Google

ईशान किशन

किशन ने हाल ही में वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक जड़ा था। इसके साथ ही वे भारत के लिए टी20 और वनडे मैच भी खेल चुके है। जिस कारण सिलेक्टर्स किशन को आगामी सीरीज के लिए शामिल कर सकते है।

Google

उपेंद्र यादव

इंडिया-ए के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभाने वाले उपेंद्र यादव को पंत की जगह शामिल किया जा सकता है। उपेंद्र यादव फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कुल 32 मैच खेल चुके है। जिसमे उन्होंने कुल 1390 रन बनाए है।

Google

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 9 फरवरी से 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज खेली जानी है। जिसे लेकर अभी से ही सबकी नजरें टिकी हुई है।

Google

साल 2022: पुरुष क्रिकेट जगत के 10 सबसे बड़े पल