WC 2023: 4 भारतीय गेंदबाज, जो बदल सकते है टीम इंडिया की किस्मत

WRITTEN BY Akhil Singhal news

खिताब का इंतजार बढ़ा

T20 वर्ल्ड कप के सेमाइफाइनल में इंग्लैंड से मिली 10 विकेट से करारी हार के बाद टीम इंडिया का कप जीतने का सपना फिर टूट गया। 9 साल से अपने नाम ICC का खिताब दर्ज करने का यह इंतजार अब और बढ़ गया है।

भारत की खराब गेंदबाजी

इस टूर्नामेंट में भारत की हार का प्रमुख कारण भारत की खराब गेंदबाजी रहा। टीम इंडिया के गेंदबाज अपनी गेंदबाजी से प्रभावशाली नहीं रहें।

एकदिवसीय वर्ल्ड कप 2023

इस हार के बाद अब सबकी नजरें अगले साल होने वाले एकदिवसीय वर्ल्ड कप 2023 पर टिक गई है। ऐसे में नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई है।

शार्दुल ठाकुर

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शार्दुल ठाकुर का है। अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और गेंदबाजी से शार्दुल टीम इंडिया को एक बड़ी ताकत दे सकते है।

वेंकटेश अय्यर

बाएं हाथ के बल्लेबाज और मीडियम पेसर गेंदबाज वेंकटेश अय्यर, हार्दिक के साथ मिलकर टीम इंडिया को अतिरिक्त गेंदबाज और बल्लेबाज की कमी को पूरा कर सकते है।

रवि बिश्नोई

अपनी फिरकी में बल्लेबाजों को फंसाने वाले रवि बिश्नोई को टीम में जगह दी जा सकती है। वे टीम इंडिया के लिए महत्वपूर्ण गेंदबाज भी साबित हो सकते है।

उमरान मलिक

150Km से भी तेज रफ्तार की गेंद डालने वाले उमरान मलिक, जसप्रीत बुमराह और अर्शदीप सिंह के साथ अगले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए कप जिताने में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते है।

7 भारतीय All Rounders, जो Team India को जिता सकते है अगला World Cup