National cinema day: सिर्फ 75 रुपए में कैसे करे सिनेमा हॉल के टिकट्स बुक, देखे यहा

Publish Date: 22 Sep, 2022
National cinema day: सिर्फ 75 रुपए में कैसे करे सिनेमा हॉल के टिकट्स बुक, देखे यहा

National cinema Day: सिर्फ 75 रुपए में सिनेमा घर की टिकट,वो भी आपके पसंदीदा फिल्मों की!! जी हां, अगर आपने अभी तक ये न्यूज नही सुनी है तो हम आज आपको बताने जा रहे है की कैसे 23 सितंबर को आप इंडिया के सिनेमा घरों में चल रहे ब्लॉकबस्टर जैसे की Brahmastra, Liger आदि फिल्मों का लुत्फ और दिनों के मुकाबले आधे से भी कम पैसे में उठा सकते हैं।


मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया यानी की MIA 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे के अवसर पर आप सभी के लिए एक खास ऑफर लेके आई है। देशभर के सिनेमा घरों में ये ऑफर लागू किया जाएगा। आपको बता दे की पहले सिनेमा डे मनाने की तिथि 16 सितंबर को तय की गई थी पर किसी कारणवश इसे आगे बढ़ा के 23 कर दिया गया। इस ऑफर के तहत एमआईए अपने दर्शकों  के प्रति कोरोना के बाद वापस थिएटर में दस्तक देने के लिए अपना आभार प्रकट करना चाहती है।


जानिए क्या है ऑफर

दरअसल कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में जो लॉकडॉन लगने से सिनेमाघर के मालिकों को नुकसान हुआ है, ये ऑफर उसी की पूर्ति करने के लिए निकला गया है। आपको बता दे की पिछले साल यानी की 2021 में सिनेमाघरों को दोबारा खोला को गया और उसी को सेलिब्रेट करने के लिए 16 सितंबर जोकि अब बढ़कर 23 सितंबर हो गया है, को नेशनल सिनेमा डे के दिन से मनाया जा रहा है।


अगर आपने अभी तक बड़े परदे पर लगे ब्लॉकबस्टर को नहीं देखा है तो ये ऑफर आपके लिए है, इस दिन मात्र 75 रुपए खर्च करने होंगे अपने पसंदीदा फिल्म को देखने के लिए, फिलहाल दर्शकों को एक फिल्म देखने के लिए औसत 250-300 रुपए खर्चने होते है।


कहा मिलेंगे टिकट्स

इस दिन यानी की 23 सितंबर को PVR, INOX, Cinépolis, Carnival, Miraj, Citypride, Asian समेट 4000  से भी अधिक देशभर के थिएटर्स में ये ऑफर लागू किया जाएगा



कैसे करे टिकट बुक

  • मटलिप्लेक्स के वेबसाइट पर डायरेक्टली जाए

  • लोग इन या साइन इन करे

  • अपने शहर और थिएटर की जानकारी निर्धारित बॉक्स में डाले

  • मूवी सिलेक्ट कर

  • और पेमेंट के ऑप्शन पर जाके टिकट बुक कर के

नोट: इस बात को ध्यान में रखे की थर्ड पार्टी एप जैसे की Bookmyshow आदि ऐप्स एडिशनल चार्जेस ले सकती है जैसे की टैक्स और जीएसटी, ऐसे में अगर आपको ये नई चाहिए तो आप सीधे हॉल से जाके टिकट ले सकते है।


Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept