2022 Indian Chief Dark Horse Review : जानिए इस पावरफूल बाइक की प्रारंभिक कीमत और खास फीचर्स

Publish Date: 13 Jan, 2022 |
 

2022 Indian Chief Dark Horse Review : 100 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए, इंडियन मोटरसाइकिल्स ने डार्क हॉर्स, बॉबर डार्क हॉर्स और सुपर चीफ के चीफ लाइनअप को लॉन्च किया था। कीमतें 20.75 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं, और तीनों मोटरसाइकिलों में एक ही इंजन और साइकिल के पुर्जे होते हैं।

इस अमेरिकी ब्रांड की बाइक्स दुनिया भर में क्रोम, V-twin इंजन और उत्साही लॉन्ग-डिस्टेंस राइडर्स के लिए प्रसिद्ध है। आज मैं Chief Dark Horse की सवारी करने जा रहा था जो की एक सिंगल-सीट क्रूजर है।    

जानें क्या है खास फीचर्स

मैं डार्क हॉर्स को लेके निकल पड़ा।  अतिरिक्त लंबा व्हीलबेस, लो स्लंग प्रोफाइल और मेरे पैरों के बीच एक विशाल 1,890-सीसी का वी-ट्विन इंजन, मैं इस बात से इनकार नहीं कर सकता कि मुझे इस मोटरसाइकिल के आदत पड़ने में थोड़ा वक़्त लगा। इंडियन मोटरसाइकिल ने 2022 चीफ सीरीज में नया इंजन लगाया है। ये इंजन आकार में पहले से 77-cc बड़ा है और 162  Nm का पीक टॉर्क उत्पाद करता है।

इंडियन मोटरसाइकिलों में 4 इंच का सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर उपलब्ध है, जो टच फीडबैक से काम करता हैं। तीन राइड मोड हैं - स्पोर्ट, स्टैंडर्ड और टूर। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर यात्रा के दौरान मैं काफी हद तक टूर मोड में क्रूज कर रहा थ।

स्टील वेल्डेड ट्यूब फ्रेम 300 किलो के बॉबर के इंजन भागों को आसानी से पकड़ रखता है। पर हाँ, ये ज़रूर कहना चाहूंगा की लौ प्रोफाइल की वजह से आपको बड़े स्पीड ब्रेकर्स पे दिक्कत महसूस होगी।

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept