Harbhajan Singh को राज्यसभा भेज सकती है आम आदमी पार्टी, 3 महीने पहले Sidhu के साथ फोटो वायरल हुई थी

Publish Date: 17 Mar, 2022
Harbhajan Singh को राज्यसभा भेज सकती है आम आदमी पार्टी, 3 महीने पहले Sidhu के साथ फोटो वायरल हुई थी

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंहफिर एक बार चर्चा में आ गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब की भगवंत मान सरकार भज्जी को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। सचिवलय के गलियारों से जो खबर सामने आ रही है, उनके अनुसार भज्जी को आम आदमी पार्टी की तरफ से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया जा सकता है। इतना ही नहीं भज्जी को पंजाब में एक खेल विश्वविद्यालय का प्रमुख बनाए जाने की भी चर्चाएं चल रही है।

हरभजन सिंह को राज्यसभा भेज सकती है आप

फरवरी में हुए पंजाब चुनाव से ठीक पहले 'पगड़ी' हरभजन सिंह के भाजपा में शामिल होने की अटकलें जोरों पर थीं। कई मीडिया आउटलेट्स ने संभावना पर रिपोर्ट किया और दावा किया कि एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा था, “हमारे पास [हरभजन और भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह] रडार पर हैं। देखते हैं।" भज्जीने बाद में अफवाहों को खारिज कर दिया।

हालाँकि, अफवाहें यहीं नहीं रुकीं, क्योंकि कुछ ही दिनों बाद, भज्जी को पंजाब कांग्रेस के तत्कालीन प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के साथ पोज़ देते देखा गया, जिन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया: "संभावनाओं से भरी तस्वीर। आप राज्य से संसद के ऊपरी सदन में एक आइकन भेजना चाहेगी और सबसे महत्वपूर्ण नामों में से एक 41 वर्षीय ऑफ स्पिनर का है। बता दें कि आप ने पंजाब में भारी बहुमत से चुनाव जीतकर नई सरकार बनाई और भगवंत मान ने बुधवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept