Rajasthan Congress में खत्म हो गए सभी मतभेद? Ashok Gehlot ने सुनाया Rahul Gandhi का खास मैसेज

Publish Date: 30 Nov, 2022 |
 

Rajasthan Congress:  Congress की Bharat Jodo Yatra अगले कुछ दिनों में Rajasthan में प्रवेश करने वाली है। Congress की सत्ता वाले Rajasthan में Sachin Pilot और Ashok Gehlot के बीच मतभेद दुनिया के सामने आ गए तो Congress और Bharat Jodo Yatra की खूब किरकिरी होगी। ऐसे में पार्टी ने इस पर ध्यान देते हुए पहले ही माहौल को फील गुड बताना शुरू कर दिया है। लिहाजा मंगलवार को Gehlot और Pilot ने ज्वाइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पार्टी में किसी भी मतभेद होने से साफ इनकार कर दिया। 

भारत जोड़ों यात्रा की तारीफ की 

इस मौके पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा, 'राहुल गांधी हम सबके नेता है। जब राहुल गांधी ने कहा है कि एसेट्स (धरोहर) है तो फिर एसेट्स हैं। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की 'भारत जोड़ों यात्रा' की तारीफ करते हुए कहा, राहुल जी जिस रूप में यात्रा को लेकर चल पड़े हैं, इससे पूरे देश के अंदर एक नई आशा की किरण जागी है। 

'गद्दार' कहने पर बढ़ गया था विवाद 

आपको बता दें कि एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में गहलोत ने पायलट को 'गद्दार' करार दिया था। गहलोत ने कहा था कि वे उनकी जगह नहीं ले सकते, क्योंकि उन्होंने 2020 में कांग्रेस के खिलाफ विद्रोह किया था और राज्य सरकार को गिराने की कोशिश की थी। हालांकि, इस बयान पर दोनों नेताओ के कार्यकर्ताओ के बीच काफी विवाद और मनमुटाव भी देखने को मिला था। 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept