मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार के बाद सहवाग ने जख्म पर नमक छिडकने वाला ट्वीट किया, मुंबई फैंस को चुभी बात

Publish Date: 09 Apr, 2022 |
 

IPL 2022 News: कल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच बड़ा शानदार मैच हुआ। दरअसल, इस मैच में केकेआर के क्रिकेटर पैट कमिंस ने 15 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की तूफानी पारी खेलते हुए मुंबई इंडियंस के खिलाफ हारे हुए मैच की बाजी पलटते हुए यह मैच केकेआर की झोली में डाल दिया।

 

के.एल राहुल के रिकार्ड की बराबरी की 

यहीं नही मुंबई इंडियंस के खिलाफ पैट कमिंस ने 14 गेंदों में अर्धशतक लगाकर आईपीएल के इतिहास में सबसे तेज फिफ्टी जड़ने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। इसी के साथ पैट कमिंस ने केएल राहुल के रिकॉर्ड की बराबरी की है। बता दें कि इससे पहले लोकेश राहुल अकेले इस पहले पायदान पर मौजूद थे। वहीं दूसरी तरफ, टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसके बाद से मुंबई इंडियंस को मिली लगातार तीसरी हार के बाद मुंबई के खिलाड़ियों के जख्मों पर नमक छिड़का है। 

 

यह भी पढ़े: वेंकटेश अय्यर का तेलेगु अभिनेत्री पर आया दिल! लेकिन लडकी ने पूछा तुम कौन? सोशल मीडिया पर छाई post 

 

यह भी पढ़े: सेना में जल्द शुरू हो सकती है कॉन्ट्रैक्ट बहाली, प्रस्ताव पास हुआ तो 3 साल की होगी नौकरी

 

"मुंह से निवाला छीन लिया, सॉरी वडा पाव छीन लिया-  सहवाग 

दरअसल, इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक समय इस मैच में हार की कगार पर खड़ी हुई थी। इस मैच की स्थिति को देखते हुए कयास लगाने शुरू हो चुक थे कि अब कोलकाता नाइट राइडर्स हार जायेगा। लेकिन पैट कमिंस ने मैदान पर आते ही चौकें- छक्कें की बारिश कर दी और पूरा मैच ही पलट कर रख दिया। पैट कमिंस की इस विस्फोटक पारी के दम पर केकेआर ने इस सीजन में तीसरी जीत दर्ज की। वहीं मुंबई को मिली हार के बाद सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, 'मुंह से निवाला छीन लिया. सॉरी वडा पाव छीन लिया।  पैट कमिंस ने क्लीन हिटिंग का बेहतरीन नमूना पेश किया. 15 बॉल पर 56 रन.' 


Points Table में टॉप पर पहुंची केकेआर

वहीं मुंबई को मात देने के बाद केकेआर अब पॉइंट टेबल में सबसे ऊपर पहुंच गई है। केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को मात देते हुए इस स्थान पर कब्जा कर लिया है। 

 


 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept