Raj Thackeray पर भड़के Akbaruddin Owaisi, बोले- कोई कुत्ता भौंकता है, उसे भौंकने दो, जवाब मत दो

Publish Date: 13 May, 2022 |
 
Akbaruddin Owais on Loudspeaker Controversy: AIMIM विधायक और असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई Akbaruddin Owaisi एक बार फिर से अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गये है। दरअसल, मध्य महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अजान और हनुमान चालीसा विवाद को लेकर एक रैली को संबोधित करते हुए Akbaruddin Owaisi ने कहा कि आपको डरने की ज़रूरत नहीं है, कोई भी कुत्ता भौंकता है, उसे भौंकने दो, जवाब मत दो।

 

राज ठाकरे पर साधा निशाना 

हालांकि, इस दौरान Akbaruddin Owaisi ने बिना किसी का नाम लिए हुए MNS Chief Raj Thackeray पर निशाना साधा और उन्होंने कहा " मैं किसी को जवाब देने नहीं आया हूं, आप जवाब देने के लायक भी नहीं हैं, मेरा तो कम से कम एक सांसद है। आप तो बेघर हैं, आपको बेघर कर दिया गया है।"

 

देश में बोया जा रहा है जहर - Akbaruddin Owaisi 

Akbaruddin Owaisi ने आगे कहा कि वे जल्द ही एक बड़ी रैली करेंगे और अच्छा जवाब भी देंगे। उन्होनें बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में जहर बोया जा रहा है। अजान पर विवाद हो रहा है। हिजाब और लिंचिंग की बात हो रही है, लेकिन हम प्यार से सबका जवाब देंगे।

 

पहले भी दे चुके है विवादित बयान 

आपको बता दें कि इससे पहले भी Akbaruddin Owaisi कई विवादित बयान दे चुके हैं। साल 2012 में निजामाबाद जिले और 22 दिसंबर 2012 में निर्मल शहर में हेट स्पीच मामलों में उन पर एफआईआर दर्ज भी हो चुकी है। यही नहीं, वह अपनी हेट स्पीच की वजह से गिरफ्तार भी किए जा चुके हैं।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept