इस लड़के ने कबाड़ से बनाया Iron Man का सूट, आनंद महिंद्रा ने कुछ इस तरह किया अपना वादा पूरा

Publish Date: 18 Nov, 2021
इस लड़के ने कबाड़ से बनाया Iron Man का सूट, आनंद महिंद्रा ने कुछ इस तरह किया अपना वादा पूरा

 

Anand Mahindra Viral news :  उद्योगपति आनंद महिंद्राअपने ट्विटर अकाउंट से रोजाना कुछ ना कुछ प्रेरणात्मक व वायरल कंटेंट शेयर करते रहते हैं, जो थोड़ी ही देर में वायरल हो जाता है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़के ने 'आयरन मैन' सूट तैयार किया है। वीडियो देखने के बाद आनंद महिंद्रा इतने प्रभावित हो गए थे उसके पढ़ाई का खर्चा खुद वहन करने के लिए तैयार हो गए थे। अब उन्होंने बताया कि वो कैसे भारत के लिए IRON MAN तैयार करने में मदद कर रहे हैं।

आनंद महिंद्रा ने की इस युवक की तारीफ

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट पर लिखा, क्या आपको इम्फाल का रहने वाला प्रेम याद है, जो हमारा युवा इंडियन Iron Man है? हमने उन्हें इंजीनियरिंग की शिक्षा दिलाने में मदद करने का वादा किया था और मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि वह हैदराबाद में @MahindraUni पहुंचे हैं। उसकी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए इंडिगो को धन्यवाद। बता दें कि अक्टूबर महीने में महिंद्रा ने इम्फाल के प्रेम निंगोमबम की उपलब्धियों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने वीडियो शेयर कर प्रेम की मदद करने की इच्छा जताई थी और अब अपने वादे को पूरा भी कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनके इस काम की जमकर तारीफ की जा रही है।।

आनंद महिंद्रा ने सबसे पहले अक्टूबर में प्रेम की कहानी शेयर की थी। बिना किसी औपचारिक प्रशिक्षण के, प्रेम स्क्रैप सामग्री का उपयोग करके आयरन मैन सूट बनाने में कामयाब रहा - एक ऐसा तथ्य जिसने मिस्टर महिंद्रा और कई अन्य लोगों को प्रभावित किया। मिस्टर महिंद्रा ने एक वीडियो साझा किया जिसमें किशोरी को सूट पहने हुए दिखाया गया है, जो मार्वल फिल्मों में टोनी स्टार्क द्वारा पहने गए सूट की एक करीबी प्रतिकृति प्रतीत होता है।आनंद महिंद्रा ने कुछ दिनों बाद लिखा, "मैं प्रेम की महत्वाकांक्षा और कौशल से प्रेरित और प्रेरित हूं, जो उसकी परिस्थितियों के बावजूद नहीं बल्कि उसकी वजह से पनपा है।" यह पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा के ट्विटर पोस्ट ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept