गणेश चतुर्थी के अंतिम दिन शाहरुख खान ने दी बप्पा को ऐसे किया अलविदा- See Post

Publish Date: 20 Sep, 2021
google गणेश चतुर्थी के अंतिम दिन शाहरुख खान ने दी बप्पा को ऐसे किया अलविदा- See Post

बॉलीवुड सितारे हर साल गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े जोश और उत्साह के साथ मनाते हैं। दस दिवसीय गणेश उत्सव का रविवार को समापन हो गया। कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर लगाए गए प्रतिबंधों के कारण इस वर्ष समारोह काफी कम हुए हैं। रविवार को, सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बप्पा को अलविदा कहते हुए भगवान गणेश की एक तस्वीर साझा की। भगवान गणेश से जल्द ही वापस आने की प्रार्थना करते हुए, शाहरुख खान ने लिखा "भगवान गणेश का आशीर्वाद हम सभी के साथ तब तक बना रहे जब तक हम उन्हें अगले साल फिर से नहीं देखते … गणपति बप्पा मोरया !!!"


SRK Ganpati Visarjan Post 


आपको बता दें कि गणपति उत्सव हमारे देश में सबसे प्रिय त्योहारों में से एक है। शाहरुख खान हर साल अपने मन्नत घर में गणपति की मूर्ति का स्वागत करते हैं और अपने परिवार के साथ त्योहार मनाते हैं। कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं भी दीं।


Shahrukh Khan Upcoming Projects 

शाहरुख खान पुणे में तमिल निर्देशक एटली के साथ अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और प्रियामणि भी हैं। बताया जा रहा है कि वह एक पिता और एक पुत्र की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। सोशल मीडिया चर्चा के मुताबिक, अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में बाहुबली अभिनेता राणा दग्गुबाती भी एक नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। 



Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept