BJP नेता Aparna Yadav को अज्ञात WhatsApp Call से मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला- watch video

Publish Date: 16 Jun, 2022 |
 

Aparna Yadav Death Threat: Samajwadi Party के संरक्षक Mulayam Singh Yadav की छोटी बहू व BJP की नेता Aparna Yadav को जान से मारने की धमकी दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह धमकी वाट्सएप काल (WhatsApp Call) के जरिए दी गई है। धमकी देने वाले ने कहा कि 72 घंटे में उन्हें बम से उड़ा देंगे। धमकी के बाद पूरा परिवार सदमे में है। मामले पर पुलिस के मुताबिक तहरीर मिल गई है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

 

पुलिस महकमे में हड़कंप मचा 

वहीं, भाजपा नेता अपर्णा यादव को जान से मारने की धमकी की सनसनीखेज खबर आने के बाद से राजनीतिक खेमे के साथ-साथ पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है। दूसरी ओर, पुलिस की शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि Aparna Yadav को वाट्सएप पर जिस नंबर से काल आई थी, वह अज्ञात थी। हालंकि, पुलिस फोन पर आए नंबर और फोन करने वाले की तलाश में जुट गई है। भाजपा नेता को धमकी के बाद अब गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है।

 

सपा छोड़ BJP में शामिल हुई थी अपर्णा 

आपको बता दें कि अपर्णा यादव ने इस साल हुए विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सपा का दामन छोड़ दिया था और इसके बाद वे भाजपा में शामिल हो गई थीं। यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया था। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुई थीं।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept