Asia Cup 2022: India के लिए Do-or-Die का मुकाबला, Sri Lanka ने Super 4 में जीत के साथ ही है शुरुआत

Publish Date: 06 Sep, 2022 |
 

India vs Sri Lanka, Asia Cup 2022: पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ एक हार ने टीम इंडिया (India) के लिए एशिया कप (Asia Cup) के फाइनल में पहुंचने के समीकरण को उलझा दिया है। अब टीम इंडिया को अपने बाकी बचे दोनों मैच जीतने होंगे, जिसकी शुरुआत उसे श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ आज होने वाले मैच से करनी होगी। यह मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। 

एशिया कप में दोनों टीमों का रिकार्ड 

वहीं, एशिया कप में भारत और श्रीलंका के बीच हुए अभी तक मुकाबलों के आंकड़े को देखे, तो दोनों टीमें इस मामले में बराबरी पर खड़ी नजर आती है। दरअसल, दोनों टीमों के बीच शुरुआत से लेकर अब तक (वनडे व टी20 मिलाकर) कुल 20 मैच खेले गए हैं। जिसमे कमाल की बात ये है कि दोनों टीमों को इन मैचों में 10-10 में जीत मिली है। 

श्रीलंका के बल्लेबाज कर रहे बेहतर प्रदर्शन 

श्रीलंका ने एशिया कप की शुरुआत भले ही अच्छे तरीके से न की हो, लेकिन उसके बाद उसने दो मैचों में 180 से ज्यादा का स्कोर चेज कर दिखाया है कि युवा खिलाड़ियों से सजी श्रीलंका की टीम कमजोर नहीं है। जबकि भारत को ये मैच किसी भी हाल में जीतना होगा। पाकिस्तान से हार के बाद भारत की रणनीति क्या रह सकती है देखिए चर्चा Jagran TV के स्पेशल शो Straight Drive with Indranil में.

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept