असम की महिला सब-इंस्पेक्टर ने अपने मंगेतर को खुद गिरफ्तार कर भेजा जेल, नवंबर में होने वाली थी शादी

Publish Date: 06 May, 2022
Twitter असम की महिला सब-इंस्पेक्टर ने अपने मंगेतर को खुद गिरफ्तार कर भेजा जेल, नवंबर में होने वाली थी शादी

Assam Cop Arrests Fiance: देश के पूर्वोत्तर राज्य के असम से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके मन में भी महिला और महिला पुलिस को लेकर इज्जत और बढ़ जाएगी। दरअसल, इस गुरुवार को पुलिस ने तेल एवं प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) में नौकरी का झांसा देकर कई लोगों को ठगने वाले एक ठग को गिरफ्तार किया। 

 

वर्दी और देश के प्रति दिखाई निष्ठां 

वहीं, इस गिरफ्तारी की सबसे ख़ास बात तो यह है कि राणा पोगाग नाम के आरोपी को उसकी ही मंगेतर सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा द्वारा गिरफ्तार किया गया। सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा को जब अपने मंगेतर के इन कुकर्मों का पता चला, तो उन्होंने इसे छिपाने की बजाय इमानदारी और अपनी वर्दी के प्रति निष्ठां दिखाते हुए राणा पोगाग को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया। 

Viral News: पिता द्वारा शादी के लिए बताये लड़के को ही लड़की ने दे डाला जॉब ऑफर, वायरल हुई पिता और बेटी की चैट

 

राणा पोगाग ने किया था झूठा दावा

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगेतर राणा पोगाग ने जुनमोनी राभा और उनके परिवार से यह झूठा दावा किया था कि वह असम में ओएनजीसी के साथ काम कर रहा है, लेकिन सच्चाई तो यह थी कि वह कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से पैसे मांगता था। दूसरी ओर पुलिस के मुताबिक, पोगाग अभी तक जॉब दिलाने के नाम पर लोगों से करोड़ों रुपये ठग चुका था।

 

Rajasthan News: 7 बेटियों के पिता की मौत के बाद किन्नर समाज ने निभाया मानव धर्म, 2 बेटियों की शादी कराकर पूरा किया वादा

 

पोगोग और राभा की नवंबर में होनी थी शादी

आपको बता दें कि पोगोग और राभा की बीते अक्टूबर महीने में ही सगाई हुई थी और उसने असम के नागांव जिले की सब-इंस्पेक्टर जुनमोनी राभा से खुद को जनसंपर्क अधिकारी बताकर अपना परिचय दिया था। जबकि दोनों ने पिछले साल अक्टूबर में सगाई की थी और नवंबर में शादी करने वाले थे. जुनमोनी राभा को जैसे ही पता चला कि उसका होने वाला पति पोगोग एक ठग है, तो उसने तुरंत पोगोग के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

यह भी पढ़िये: RCB और CSK मैच के दौरान लड़की ने घुटने पर बैठकर किया लड़के को Propose, वायरल हुआ वीडियो- देखें

 

राभा ने जताया तीन लोगों का आभार

वहीं, राभा ने मीडिया से बातचीत करते हुए मीडिया का आभार व्यक्त करते हुए कहा, "मैं उन तीन लोगों की आभारी हूं जो मेरे पास उसके (राणा पोगाग) के बारे में जानकारी लेकर आए कि वह कितना बड़ा धोखेबाज है। उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं।"

 

पहले भी चर्चा में आ चुकी है राभा

हालांकि, इससे भी पहले असम पुलिस की जुनमोनी राभा सुर्खियों में आ चुकी है। दरअसल, जनवरी महीने में बिहपुरिया के विधायक अमिय कुमार भुइयां के साथ एक कॉल के दौरान कानून का उल्लंघन करते पाए जाने पर भाजपा समर्थकों का पक्ष लेने से उन्होंने इनकार कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने निष्पक्ष और सच्चाई का साथ देते हुए अपने फर्ज और ड्यूटी को लेकर एक मिसाल पेश की थी।

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept