Astro Tips for Career : अपने बॉस से है परेशान तो करें ये उपाय – Watch video

Publish Date: 08 Sep, 2021 |
 

 

Astro Tips for Career : आजकल Office का इतना प्रेशर (Office work pressure) इतना होता है कि जो हमारी Personal Life को भी प्रभावित करता है। इसलिए जरूरी है कि हम अपने ऑफिस के वर्क प्रेशर पर नियंत्रण रखें। बहुत से लोग आज के समय में वर्क प्रेशर से जूझ नहीं पाते पाते हैं इसलिए उनका करियर भी बुरी तरह से प्रभावित होता है। इसके साथ ही अगर आपका अपने काम से खुश न हो तो चुनौती (How to impress boss with work) और बढ़ा जाती है। इसलिए जरूरी है कि आप ऑफिस में सकारात्मक ऊर्जा बनाए रखें और अपने बॉस को भी अपने काम से खुश रखें।

यह निश्चित रूप से ज्ञात है कि प्रत्येक व्यक्ति अपना स्वयं का विशेष पर्यवेक्षक नहीं हो सकता है। आमतौर परकाम होने की परवाह किए बिना, अवांछित और अनियंत्रित मुद्दे होते हैं जैसे व्यवसाय की पूर्ति का अभाव, निर्भरता और सुरक्षा। देर से काम की खरीद, काम खोने का डर से हमारे स्वभाव पूरी तरह बदल जाता है। इसलिए जरूरी है कि आप अपने वर्क प्रेशर पर नियंत्रण में रखें।आज हम आपको कुछ ऐसे ही ज्योतिषीय उपाय बता रहे हैं जिससे आप वर्क प्रेशर को कम कर सकते हैं।

  • ऑफिस में सकारात्मक ऊर्जा बनाएं रखने के उपाय
  • सुबह स्नान कर तांबे के पात्र में जल भरकर सूर्यदेव को गायत्री मंत्र बोलते हुए अर्पित करें।
  • दुर्गा सप्तशती का नियमित पाठ करें।
  • रोजाना पक्षियों को दाना खिलाएं।
  • रात को सोते समय अपने पलंग के नीचे एक बर्तन में थोड़ा सा पानी रख लें और सुबह इस पानी को को घर के बाहर किसी पौधे में डाल दें।
  • नहाने के पानी में गुड़, सोने की कोई वस्तु, हल्दी, शहद, शक्कर, नमक, मुठेली, पीले फूल या पिली सरसों जैसी कोई भी एक चीज डालकर नहाएं।

 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept