Avi Barot Passes Away: भारत के पूर्व U19 कप्तान अवि बरोट का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Publish Date: 16 Oct, 2021
Instagram Avi Barot Passes Away: भारत के पूर्व U19 कप्तान अवि बरोट का दिल का दौरा पड़ने से निधन

Avi Barot Passes Away:

भारत के पूर्व अंडर-19 कप्तान और सौराष्ट्र के क्रिकेटर अवि बरोट का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अवि 29 वर्ष के थे। अवि ने अभी तक केवल 38 प्रथम श्रेणी मैच, 38 लिस्ट ए मैच और 20 घरेलू टी20 खेले थे। वह सौराष्ट्र के विकेटकीपर बल्लेबाज थे। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 21 रणजी ट्रॉफी मैच, 17 लिस्ट ए मैच और 11 घरेलू टी 20 मैच खेले थे।



सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने एक बयान में कहा है- "सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हर कोई सौराष्ट्र के उल्लेखनीय क्रिकेटर अवि बरोट की मौत से बेहद चौंक गया है। अवि के निधन पर लोगों को गहरा सदमा लगा है लोग बेहद दुखी हैं। heart attack के कारण 15 अक्टूबर 2021 की शाम को उनका निधन हो गया। वह 29 साल के थे। ”



SCA के अध्यक्ष जयदेव शाह का बयान 

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (SCA) के अध्यक्ष जयदेव शाह ने दुख व्यक्त किया उन्होंने कहा- "एवी के दुखद निधन के बारे में पता चला, यह बिल्कुल चौंकाने वाला और काफी दर्दनाक है। वह इस टीम के महान साथी थे और उनके पास क्रिकेट कौशल था।" उन्होंने आगे कहा, "हाल के सभी घरेलू मैचों में, उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। वह बहुत ही मिलनसार और नेक इंसान थे। सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हम सभी गहरे सदमे में हैं।"

 

SCA ने जताया दुख 

SCA ने एक बयान में कहा "सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन में हर कोई अवि बरोट के दुखद निधन पर परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता है और ईश्वर से प्रार्थना करता है कि वह उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और अवि के परिवार, दोस्तों और सभी प्रियजनों को यह असहनीय खबर से उबरने के लिए शक्ति दें। 






यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept