सलमान खान का सबसे बड़े फैन हुआ गिरफ्तार, रील बनाने के चक्कर में कटा मोटा चालान- देखें वीडियो

Publish Date: 10 May, 2022 |
 

Duplicate Salman Khan Arrested: लखनऊ की सड़कों पर बिना शर्ट के खुलेआम नाचने वाले डुप्लीकेट सलमान खान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल, हिरासत में लिए गये सख्सियत का नाम आजम अंसारी है, जो कि सलमान खान का इतना बड़ा फैन है कि वह आए दिन सलमान की फिल्मों के गानों पर वीडियो रील्स बनाता रहता है। यही नहीं, डुप्लीकेट सलमान खान के नाम से मशहूर आजम के बड़ी संख्या में फॉलोवर्स भी है।


बिना अनुमत‍ि के रील बनाने के लिए हुआ गिरफ्तार 

वहीं, ठाकुरगंज पुलिस ने बिना अनुमति के ऐतिहासिक स्थल घंटाघर पर फेसबुक रील बनाते हुए डुप्लीकेट सलमान खान को रविवार रात पकड़ लिया। मिली जानकारी के मुताबिक, जब पुलिस ने उसे ब‍िना अनुमत‍ि के रील बनाने क लिए रोका, तो वह समझने की बजाय उल्टा पुल‍िस कर्म‍ियों से भी भ‍िड़ गया। जिसके बाद आजम पर शांति भंग करने के तहत धारा 151 भी लगाई गई। इसके साथ ही लखनऊ पुलिस ने आजम अंसारी का चालान भी काट दिया गया और अब उसे हिरासत में भी ले लिया गया है।

 

अभिनेता सलमान खान को करता है पूरी तरह से कॉपी 

आजम के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि वह अभिनेता सलमान खान को पूरी तरह से फॉलो करता है। आजम, सलमान की तरह कपड़े पहनता है और उसी स्टाइल से चलता है। इतना ही नहीं, वह तेरे नाम मूवी में जैसी सलमान खान ने जिस अंदाज में सिगरेट पी थी। उसी अंदाज में चौराहे पर खड़े होकर कपड़े उतार कर एक्टिंग करने लगता था और सिगरेट पीते हुए धुएं के छल्ले बनाता था। इसके साथ-साथ वह अभिनेता सलमान खान की तरह ही सिर पर टोपी लगाता और  हाथ में ब्रेसलेट भी पहनता है। 


सडकों पर लग जाता था जाम 

हालांकि, आजम के इस वीडियो बनाने के चक्कर में सडकों पर चलने वाले लोगों को बहुत मुसीबतों का सामना करना पड़ता था। दरअसल, आजम के सडकों के बीचों-बीच डांस करने से ट्रैफिक की गति धीमी हो जाती थी और  कभी कभार उसे वास्तविक अभिनेता समझकर चलती गाड़ी से रुक जाते और सड़क पर जाम लग जाता था। 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept