Baramulla Grenade Attack: बारामूला में CRPF जवानों पर ग्रेनेड से हुआ हमला, 2 जवान, नागरिक घायल- Watch Video

Publish Date: 17 Nov, 2021 |
 

Baramulla Grenade Attack: 

जम्मू -कश्मीर के बारामूला जनपद के पलहालन चौक में कुछ आतंकवादियों ने 17 नवंबर की सुबह सीआरपीएफ की टीम पर हमला किया। उन्होंने यहां सीआरपीएफ पर ग्रेनेड से हमला किया था। इसमें करीब 2 जवान और 2 नागरिकों के घायल होने की खबर है। इन घायलों को फौरन ही अस्पताल लेके जाया गया। फिलहाल आतंकियों को खोजने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक आज सुबह सीआरपीएफ टीम वहां के क्षेत्र के चौक पर ड्यूटी पर थे। 

रुटीन ड्यूटी के दौरान ही वहां पर एक वाहन आया और उसपर आतंकवादी सवार थे। उन्होंने चलते हुए ही जवानों पर ग्रेनेड से हमला किया। इस धमाके की चपेट में मौके पर 2 जवान मौजूद थे। फिर वहां दो नागरिक आ गए। धमाके से वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया था। वहीं, बाकी के जवानों ने तुंरत ही घायलों को उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया। उसके बाद और भी दूसरे जवानों ने मौके पर आकर उस पूरे इलाके को अपने कब्जे में कर लिया।

 

2 नागरिक भी हुए घायल 

यहां नाकों पर वाहनों की जांच शुरू हो गई है। दरअसल हमला करने के बाद आतंकी वहां से भाग गए थे। अभी तक यहां आपॅरेशन जारी है लेकिन आतंकियों का अभी तक कोई भी सुराग नहीं मिला है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि चारों घायलों का इलाज चल रहा है। इन आतंकियों ने जानबूझकर भीड़ वाले इलाके में हमला किया था, जिससे कि मौके पर 2 मौजूद नागरिकों के साथ-साथ दो जवान घायल हो गए।

वहीं, इसके अलावा भी बारामूला जनपद में उड़ी सेक्टर में सुरक्षाबलों की और से एलओसी पर आतंकियों की एक घुसपैठ को नाकाम कर दिया है। ऐसा बताया गया है कि इस और आतंकियों का का एक समूह आया था लेकिन अभी आपॅरेशन जारी है। सेना की तरफ से तो अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। 

 
 
 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept