Begusarai Panchayat Chunav Result 2021: 11वें चरण की मतगणना शुरु, जल्द जारी होंगे नतीजे

Publish Date: 14 Dec, 2021
Jagran Begusarai Panchayat Chunav Result 2021: 11वें चरण की मतगणना शुरु, जल्द जारी होंगे नतीजे

Panchayat Chunav 11th Phase Result 2021 Live: 

बिहार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Election 2021) के आखिरी चरण की 17,286 सीटों के लिए कुल 62.81 प्रतिशत वोट हुए। पंचायत चुनाव के अंतिम चरण में 20 जिलों के 38 ब्लॉकों की 568 पंचायतों में 8067 बूथों पर मतदाताओं ने जिला परिषद सदस्‍य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्‍य, वार्ड सदस्‍य, सरपंच व पंच के 63,718 उम्मीदवारों की किस्‍मत का फैसला कर दिया।

  

02:30 PM- पटना की हथियाकांध पंचायत से मुखिया पद पर रवीन्द्र कुमार दोबारा जीते। मनेर पश्चिमी क्षेत्र से पूनम देवी जिला परिषद का चुनाव जीतीं।

 

02:00 PM- पूर्वी चंपारण के रक्सौल के रामगढ़वा प्रखंड की निवर्तमान प्रमुख रीता देवी चुनाव जीतीं। पटना के दानापुर मुबारकपुर-रघुरामपुर से धर्मशीला देवी विजयी, निवर्तमान मुखिया रिंकू देवी हारीं। पटना के माधोपुर से शैल देवी, जमसौत से पूर्व मुखिया राजेन्द्र बेलदार मनेर के ग्यासपुर से जीतेन्द्र कुमार जीते।


 01:00 PM- बेगूसराय की बरौनी एक पंचायत से मुखिया पद के लिए भोला सिंह और पंकज कुमार दोनों को 1058 वोट मिले। फिर, टॉस से पंकज कुमार जीत गए। पटना की सुअरमरवा पंचायत से रीना देवी जीतीं।


10:20 AM- बेगूसराय के तेघड़ा प्रखंड की पिढ़ौली पंचायत से मुखिया पद पर अनुराग उर्फ सन्नी 700 वोट से विजयी रहे हैं। मुजफ्फरपुर के कटरा प्रखंड की हथौडी पंचायत से इश्तेयाक अहमद मुखिया का चुनाव जीते। मुजफ्फरपुर  के कटरा प्रखंड की बेरई ऊतरी पंचायत से मुखिया पद पर अभिमन्यु ऊर्फ अंकित कुमार की जीत हुई है।

 





बिहार पंचायत चुनाव के दसवें चरण के लिए 08 दिसंबर को वोटिंग हुई। मतदाताओं ने शाम के 5 बजे तक अपने मताधिकार का प्रयोग किया। कुल 34 जिलों के 53 प्रखंडों के लिए मतदान हुआ। मतदान के मद्देनजर राज्य निर्वाचन आयोग ने सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम भी किए थे। मतदान केंद्रों पर पर्याप्त संख्या में सुरक्षाबल मौजूद थे। वहीं सीसीटीवी कैमरों के जरिए मतदान केंद्रों की निगरानी भी की जा रही है। वहीं ठंड के बावजूद भी वोटर्स काफी बड़ी संख्या में गांव की सरकार चुनने के लिए लाइनों में खड़े दिखे। प्रदेश के 34 जिलों के कुल 53 प्रखंडों में जिला परिषद सदस्‍य (Zila Parishad Member), मुखिया (Mukhiya), पंचायत समिति सदस्‍य (Panchayat Samiti Member), वार्ड सदस्‍य (Ward Member), सरपंच (Sarpanch) एवं पंच (Panch) के कुल 24820 पदों के लिए वोटिंग हुई थी। इसके पहले भी 10वें चरण की कुल 2953 सीटों पर निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है। जबकि, 116 सीटों के लिए एक भी प्रत्याशी ने नामांकन नहीं किया है।

03:25 PM- पटना के अथमलगोला में 10 पंचायत समिति सदस्यों में निवर्तमान प्रमुख एवं राममगर दियारा को छोड़ शेष नए चेहरे। कुल मिलाकर दो मुखिया एवं दो पंचायत समिति सदस्‍यों की वापसी

 02:12 PM- बांका के बेलहर से मुन्नी देवी, बसमत्ता से विजय हांसदा, डुमरिया से सोनी देवी तथा झुकलिया से अरविंद तूरी मुखिया बने।

 10:45 AM- बेगूसराय जिले के मंसूरचक प्रखंड की साठा पंचायत से पंचायत समिति पद पर अस्मिता प्रियदर्शी चुनाव जीत गई हैं। वहीं, बछवाड़ा की रसीदपुर पंचायत में उषा देवी अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी कुमकुम कुमारी को मात देकर मुखिया पद पर विजयी हुईं। चिरंजीवीपुर पंचायत से निवर्तमान मुखिया नीलम देवी को हराकर प्रभात कुमार हुए विजयी।

 

 

 09:55 AM- मोतिहारी के बनकटवा प्रखंड की जीतापुर पंचायत से प्रभा देवी एवं झंझरा से नगेंद्र प्रसाद मुखिया बने। जीतपुर से चंदा देवी तथा झंझरा से लवकेश सिंह पंचायत समिति सदस्य निर्वाचित।

 

10:15 AM- घोसवरी प्रखंड की तारतर पंचायत में मुखिया पद की मतगणना जारी है। वहीं, मोकामा प्रखंड के जिला परिषद के पश्चि‍मी भाग में मेकरा और कन्हाईपुर पंचायतों के मतगणना में प्रत्याशी मोहित पासवान बढ़त बनाये हुए हैं।


Bachwara, Mansoorchak Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के 10वें चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।

 

Bachwara, Mansoorchak Panchayat Sadasya Chunav Result 

10वें चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। आठवें चरण में 34 जिलों के 53 प्रखंडो में मतगणना जारी है।  

 

Bachwara, Mansoorchak Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। 10वें चरण का चुनाव 8 दिसंबर को हुआ। 

 

Bachwara, Mansoorchak Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। 10वें चरण में 34 जिलों के 53 ब्लॉकों में मतदान हुआ। 



बिहार के 35 जनपदों के 53 ब्लॉकों की 875 पंचायतों में 12,341 बूथों पर 29 नवंबर को पंचायत चुनाव के नौवें चरण के मतदान हिओ। (Bihar Panchayat Chunav 9th Phase Voting) आज इन मतों की मतगणना (Counting of Votes) सुबह 8 बजे से हो रही है।




बिहार में आठवें चरण का पंचायत चुनाव खत्म हो चुका है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक 24 दिसंबर को शाम के 5 बजे तक 36 जिलों के 55 ब्लॉकों में 62 प्रतिशत वोटिंग हुई। सबसे ज्यादा 76.01 प्रतिशत वोटिंग पश्चिम चंपारण जनपद में हुआ। आठवें चरण में पूरे 92,376 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। इनमें से 42,803 पुरुष और 49,573 महिला उम्मीदवार हैं। आठवें चरण में कुल 25 हजार 247 सीटों के लिए चुनाव हुआ है। आठवें चरण में 3,356 प्रत्याशी निर्विरोध चुन लिए गए हैं। इनमें ग्राम पंचायत सदस्य पद पर 148, ग्राम कचहरी पंच पद पर 3,202, पंचायत समिति सदस्य पद पर तीन, ग्राम कचहरी सरपंच पद पर दो और एक मुखिया निर्विरोध विजेता घोषित किए। वहीं, 166 पदों पर किसी ने पर्चा नहीं भरा। इसमें ग्राम पंचायत सदस्य के चार पद, पंचायत समिति सदस्य के एक पद और ग्राम कचहरी पंच के 161 पद शामिल हैं। बता दें कि अभी तीन चरणों के लिए वोटिंग बची है।

 

05.57 PM- बेगूसराय में निवर्तमान जिला पार्षद झुन्ना सिंह ने जिला परिषद क्षेत्र संख्या 34 से जीत दर्ज की है।

 

10:40 AM- सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड में मुखिया पद पर विजेता

बेलवारा: बन्ती देवी

धनपुरा: प्रमोद कुमार

कठडुमर: लालो देवी

घोघसम: अनिमा देवी

 

Matihani, Chhaurahi Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के आठवें चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।




Matihani, Chhaurahi Panchayat Sadasya Chunav Result 

आठवें चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। आठवें चरण में 36 जिलों के 55 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 



Matihani, Chhaurahi Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। आठवें चरण का चुनाव 24  नवंबर को हुआ। 




Matihani, Chhaurahi Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। आठवें चरण में 36 जिलों के 55 ब्लॉकों में मतदान हुआ। 

 

 



Panchayat Chunav Seventh Phase Result 2021 Live: 

बिहार पंचायत चुनाव 2021 के सातवें चरण की वोटिंग अब खत्म हो चुकी है। इस चरण में बिहार के 37 जिलों की 63 प्रखंडों में मतदान हुआ। यहां कुल 903 पंचायतों में 15 नवंबर को सुबह 7 से शाम के 5 बजे तक वोटिंग हुई। इस फेज के लिए अब वोटों की गिनती भी शुरु हो गई है। आपको बता दें कि सातवें चरण में सबसे अधिक वोट डाले गए हैं। 

  

बेगूसराय का चुनाव अपडेट 

पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष और बीजेपी के एक नेता सह पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार सिंह के ससुर रतन सिंह जी इस बार जिला परिषद के चुनाव में पराजित हो गए हैं।  

 

 03:30 PM- बेगूसराय में पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष व तत्कालीन जिप सदस्य रतन सिंह 176 वोट से हार गए हैं। वे पूर्व एमएलसी रजनीश कुमार के ससुर हैं। पटना की चिलबिली पंचायत से संगीता देवी भी मुखिया पद बचाने में कामयाब रहीं। वहीं निवर्तमान प्रखंड प्रमुख मुन्‍नी देवी पंचायत समिति सदस्‍य का चुनाव हार गई हैं। 


 01:40 PM- बेगूसराय जनपद परिषद क्षेत्र संख्या 26 से पुष्पा कुमारी की जीत हुई है। यहां पर निवर्तमान जिला परिषद चेयरमैन रविंद्र चौधरी चुनाव जी की चुनाव में हार हुई है। जिला परिषद क्षेत्र संख्या 27 से डिंपल कुमारी की जीत हुई है। 


 12.40- बेगूसराय जिला में मतगणना चल रही है। सदर ब्लॉक के 25 पंचायतों में मतगणना जारी है। हैबतपुर से देवकांत सिंह मुखिया बन गए हैं। 


12:20 PM- नवादा जनपद के वारसलीगंज पश्चिमी जिला परिषद सीट से निवर्तमान जिला पार्षद अंजनी सिंह फिलहाल काफी आगे हैं। वारिसलीगंज ब्लॉक की बरनावा पंचायत से अरविंद शर्मा पहली बार मुखिया निर्वाचित हो गए हैं। पैंगरी पंचायत से इंद्रदेव मांझी ने पहली बार जीत दर्ज की है। सौर पंचायत से गुड़िया देवी ने मुखिया पद दूसरी बार जीता है। वहीं मकनपुर पंचायत से रेखा देवी चुनाव जीत गई हैं। काशीचक प्रखंड की पार्वती पंचायत से मुखिया पद से मोहिता देवी विजयी हुई हैं। 

 

Begusarai Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के सातवें चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।




Begusarai Panchayat Sadasya Chunav Result 

सातवें चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। सातवें चरण में 37 जिलों के 63 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 




Begusarai Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। सातवें चरण का चुनाव 15  नवंबर को हुआ। 




Begusarai Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। सातवें चरण में 37 जिलों के 63 ब्लॉकों में मतदान हुआ। 





Begusarai Panchayat Chunav sixth Phase Result 2021: 

02:47 PM- पंचायत चुनाव की मतगणना के करीब छह घंटेबीत चुके हैं। इस दौरान नतीजे लगातार आते जा रहे हैं। मतगणना केंद्रों के बाहर प्रत्‍याशियों के समर्थक जुटे हुए हैं। सुरक्षा बल अलर्ट मोड में हैं।

02:35 PM- गया के बांके बाजार प्रखंड की लुटुआ पंचायत से जितेंद्र कुमार मुखिया निर्वाचित। उन्होंने सुरेंद्र कुमार को हराया। गया की तिलैया पंचायत से अशोक यादव विजयी। उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी शहरेयार आलम खान रहे।

12.43 PM- बेगूसराय के गढ़पुरा प्रखंड की कोरई पंचायत से संतोष कुमार झा ने मुखिया पद का चुनाव जीत लिया है। उन्हें 1876 मत मिले।

11.34 AM  नवादा के सिरदला के साढ़ मझगांव उषा कुमारी मुखिया पद का चुनाव जीत गईं हैं।

11.03 AM- गोपालगंज के फुलवरिया प्रखंड की गीदहां पंचायत से अशोक दास मुखिया पद का चुनाव जीत गए हैं। वहीं बौरागी टोला पंचायत से अनिता देवी ने मुखिया पद पर जीत हासिल की है।

11.25 AM-  कैमूर के पजराव पंचायत से सुनीता राय मुखिया पद का चुनाव जीत गईं हैं।

बिहार पंचायत चुनाव के छठे चरण के मतदान की प्रक्रिया 3 नवंबर को ही समाप्त हो गई थी। इसकी अब आज 13 नवंबर को जारी है। मतगणना की प्रक्रिया सुबह 8 बजे से शुरू हो जाएंगी। बता दें कि 3 नवंबर को मतदान हुआ था, जिसके अगले दिन दिवाली और फिर छठ पूजा थी। इसी को ध्यान में रखते हुए आयोग ने मतों की गणना 13 नवंबर को करने के लिए कहा है। 

 

Barauni, Garhpura Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के छठे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Barauni, Garhpura Panchayat Sadasya Chunav Result 

छठे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। छठे चरण में 37 जिलों के 57 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 



Barauni, Garhpura Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। छठे चरण का चुनाव 3 नवंबर को हुआ। 

 

Barauni, Garhpura Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। छठे चरण में 37 जिलों के 57 ब्लॉकों में मतदान हुआ। इस चरण में कुल चरण में 43840 पुरुष और 50348 महिला उम्मीदवार हैं। 

 


बिहार में पंचायत चुनाव के पांचवें चरण का मतदान समाप्त हो गया है। जिला परिषद सदस्‍य, मुखिया, पंचायत समिति सदस्‍य, वार्ड सदस्‍य, सरपंच व पंच के 26091 पदों के लिए 6746545 लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर चुके हैं। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। पांचवे चरण में 38 जिलों के 58 ब्लॉकों में मतदान हुआ। इस चरण में कुल 67 लाख 46 हजार 545 मतदाता अपना वोट डाल चुके हैं। इनमें कुल 35 लाख 38 हजार 500 पुरुष, 32 लाख 07 हजार 791 महिला और 254 अन्य मतदाता हैं। 

 

 01:46 PM- बेगूसराय के बखरी की घाघड़ा पंचायत में मुखिया पद पर विधायक के भाई को हार का सामना करना पड़ा है। विधायक सूर्यकांत पासवान ने भाई रविकांत को चुनाव में खड़ा किया था, जो तीसरे स्‍थान पर रहे। घाघड़ा पंचायत से मुखिया पद पर नंदकिशोर तांती उर्फ विजय तांती ने जीत दर्ज की है।


11:10 AM- बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर ब्लॉक की कुंभी पंचायत से अशोक महतो, गोपालपुर पंचायत से आलोक ललन भारती की जीत हुई है। 

 

Cheriabariapur, Bakhri Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के पांचवे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Cheriabariapur, Bakhri Panchayat Sadasya Chunav Result 

पांचवे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। पांचवे चरण में 38 जिलों के 58 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 



Cheriabariapur, Bakhri Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। पांचवे चरण का चुनाव 24 अक्टूबर को हुआ। 



Cheriabariapur, Bakhri Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। मतदान के मतों की गिनती अब जारी है। जल्द ही घोषित होंगे सभी जिलों के प्रखंडों के नतीजे। पांचवे चरण में 38 जिलों के 58 ब्लॉकों में मतदान हुआ। इस चरण में कुल 67 लाख 46 हजार 545 मतदाता अपना वोट डाल चुके हैं। इनमें कुल 35 लाख 38 हजार 500 पुरुष, 32 लाख 07 हजार 791 महिला और 254 अन्य मतदाता हैं। 





Begusarai Panchayat Chunav Fourth Phase Result 2021: 

बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग खत्म हो गई है। चौथे चरण में कुल 36 जिलों के 53 प्रखंडों में वोटिंग हुई है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक चली थी। पंचायत चुनाव के चौथे चरण में 32 लाख 96 हजार 329 पुरुष और 29 लाख 84 हजार 415 महिला मतदाता और अन्य 216 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग करेंगे। 22 अक्टूबर को इसके नतीजे आने वाले हैं। 

 

02:25 PM- बेगूसराय के खोदावंदपुर ब्लॉक क्षेत्र की सागी पंचायत में मुखिया पद पर मो. इरशाद जीत गए हैं। वहां की खोदावंदपुर पंचायत समिति क्षेत्र संख्या 1 सागी से मो. जुनैद अहमद की जीत हुई हैं। पंचायत समिति सदस्य क्षेत्र संख्या 2 सागी से नरेश पासवान की जीत हुई है। सागी पंचायत के सरपंच पद पर प्रमिला देवी निर्वाचित हुईं हैं। प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या 2 दौलतपुर पंचायत से उमा कुमार चौधरी मुखिया बने हैं।

 

02:15 PM- बेगूसराय जिला के दौलतपुर क्षेत्र संख्या 3 पंचायत समिति पद पर कुमारी मोनिका की जीत हुई है। खोदावंदपुर पंचायत समिति  क्षेत्र संख्या 05 बाड़ा से विनोद सहनी चुनाव जीत गए हैं। प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र से मुखिया पद के लिए निवर्तमान मुखिया बेबी देवी दोबारा विजयी रही हैं।

 

 

Navkothi, Khodawandpur Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के चौथे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



Navkothi, Khodawandpur Panchayat Sadasya Chunav Result 

चौथे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। चौथे चरण में 36 जिलों के 53 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 



Navkothi, Khodawandpur  Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। चौथे चरण का चुनाव 20 अक्टूबर को हुआ। 



Navkothi, Khodawandpur Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। इस चरण में कुल 11,318 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। इनमें 62 लाख 80 हजार 960 लोग अपना प्रतिनिधि चुनने वाले हैं। इनमें से 32 लाख 96 हजार 329 पुरुष और 29 लाख 84 हजार 415 महिला मतदाता साथ ही अन्य मतदाता का नंबर 216 है। 




Begusarai Panchayat Chunav Third Phase Result 2021: 

बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग खत्म हो गई है। तीसरे चरण में कुल 35 जिलों के 50 प्रखंडों में वोटिंग हुई है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए थे। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक चली थी। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में 30,38,427 पुरुष मतदाता, 27,59,756 महिला मतदाता एवं 196 अन्य मतदाता को मिला कर पूरे 57,98,379 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग किया। आज इसके नतीजे आने वाले हैं। 



LIVE Bihar Panchayat, Mukhiya Chunav Result Third Phase 

 05:00 PM- बेगूसराय जिला के वीरपुर ब्लॉक की आठ पंचायतों में से जगदर पंचायत की मुखिया आशा देवी जीती। अन्‍य सात पुराने मुखिया चुनाव हार गए हैं। 


11:40 AM- बेगूसराय की नौला पंचायत से मुखिया पद के लिए विभा देवी जीत गई हैं। यहां फिलहाल की मुखिया अनिता देवी तीसरे नंबर पर हैं।




Virpur, Dandari Mukhiya/Sarpanch Chunav Result 

बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में मतदान खत्म। इसके नतीजे आज घोषित होंगे। आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।





Virpur, Dandari Panchayat Sadasya Chunav Result 

तीसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया खत्म। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। तीसरे चरण में 35 जिलों के 50 प्रखंडो में मतगणना जारी है। 





Virpur, Dandari Panchayat Samiti Sadasya Result 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतगणना जारी है। तीसरे चरण का चुनाव 08 अक्टूबर को हुआ। 





Virpur, Dandari Zila Parishad Result 

प्रखंड में मतगणना जारी है। आज आएंगे जिला परिषद के नतीजे। बता दें कि तीसरे चरण के पंचायत चुनाव में कुल 23,128 सीट हैं। इनमें पंचायत सदस्य के 10240 सीत है। पंच के कुल 10,240 सीट, मुखिया के 753 सीट, पंचायत समिति सदस्य के 1034 सीट, सरपंच के 753 व जिला परिषद सदस्य के कुल मिलाकर 108 सीटों हैं। इन्हीं पदों का आज आएगा।

 


Begusarai Panchayat Chunav Voting 2021: 

बिहार में चल रहे पंचायत चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग शुरू हो गई है। तीसरे चरण में कुल 35 जिलों के 50 प्रखंडों में वोटिंग हो रही है। राज्य निर्वाचन आयोग के मुताबिक शांति से वोटिंग कराने के लिएर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बता दें वोटिंग यहां सुबह के 7 बजे से शाम 5 बजे तक जारी रहेगा। पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में 30,38,427 पुरुष मतदाता, 27,59,756 महिला मतदाता एवं 196 अन्य मतदाता को मिला कर पूरे 57,98,379 मतदाता अपने मताधिकार का उनयोग करने वाले हैं। 



 Virpur, Dandari Mukhiya/Sarpanch Chunav Voting

बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में मतदान जारी है। इसके नतीजे रविवार को घोषित होंगे। रविवार को यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे।



 Virpur, Dandari Panchayat Sadasya Chunav Voting 

तीसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया शुरू। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। तीसरे चरण में 35 जिलों के 50 प्रखंडो में मतदान जारी है। 



 Virpur, Dandari Panchayat Samiti Sadasya Voting 

प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। फिलहाल मतदान जारी है। तीसरे चरण का चुनाव 08 अक्टूबर को शुरु हुआ। 



 Virpur, Dandari Zila Parishad Voting 

प्रखंड में मतदान जारी है। रविवार को आएंगे जिला परिषद के नतीजे। बता दें कि तीसरे चरण के पंचायत चुनाव में कुल 23,128 सीट हैं। इनमें पंचायत सदस्य के 10240 सीत है। पंच के कुल 10,240 सीट, मुखिया के 753 सीट, पंचायत समिति सदस्य के 1034 सीट, सरपंच के 753 व जिला परिषद सदस्य के कुल मिलाकर 108 सीटों हैं। इन्हीं पदों का रविवार को आएगा। 




Begusarai Panchayat Chunav Result 2021: 

बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। दूसरे चरण के मतदान में केवल आधी ही आबादी ने वोट डालें हैं। कुल मतदान प्रतिशत 55.02 है। बेगूसराय के भगवानपुर प्रखंड के नतीजे जानने के लिए बने रहें Jagran TV के साथ। 


Bihar Panchayat Chunav 2021 Second Phase Result Live 

 

01:46 PM- बेगूसराय जनपद के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 4 से अनिल पासवान जीत चुके हैं। हाजीपुर सदर ब्लॉक में दौलतपुर चांदी पंचायत से मुखिया पद के लिए सोहन राय ने जीत दर्ज की है। बेगूसराय के भगवानपुर ब्लॉक की दामोदरपुर पंचायत से राजकुमारी देवी, लखनपुर से सुरेंद्र पासवान, काजी रसलपुर से प्रणव भारती, मेहदौली से शिवशंकर महतो, महेशपुर से रौशन राय जीत चुकी हैं। 


Bhagwanpur Mukhiya/Sarpanch Chunav Result

बेगूसराय के भगवानपुर प्रखंड में बिहार पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में मतदान हुआ। इसके नतीजे आज घोषित होंगे।  आज यहां के मुखिया/ सरपंच के नतीजे आएंगे। 



Bhagwanpur Panchayat Sadasya Chunav Result

दूसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया हुई पूरी। जल्द आएंगे पंचायत सदस्य चुनाव के नतीजे। 



Bhagwanpur Panchayat Samiti Sadasya Result

भगवानपुर प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य के जल्द घोषित होंगे नतीजे। 


Bhagwanpur Zila Parishad Result

बेगूसराय के भगवानपुर प्रखंड के चुनाव पूरे हो चुके हैं। जल्द आएंगे जिला परिषद के नतीजे। 









Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept