Jodhpur Violence : जोधपुर के बाद राजस्थान के एक और शहर में बढ़ा तनाव, दो युवकों के साथ की गयी मारपीट- देखें

Publish Date: 05 May, 2022 |
 

Bhilwara Attacked: राजस्थान में जोधपुर के बाद एक और शहर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गयी। दरअसल, भीलवाड़ा के सांगानेर इलाके में देर रात एक ही समुदाय के दो युवकों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। यही नहीं, मारपीट के बीच बाइक में आग लगा दी गई, जिसके बाद क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया।

 

भारी पुलिस बल को किया गया तैनात 

वहीं, बिगड़ते हालात को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा सड़कों पर स्पेशल पुलिस फोर्स के जवानों की गश्त हो रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों घायल युवकों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उनकी हालत अब सही  है। 


हमला करने वालों ने पहन रखा था नकाब

पुलिस उप अधीक्षक रामचन्द्र ने बताया कि सांगानेर के कर्बला रोड़ पर बुधवार देर रात बैठे हुए दो युवकों पर कुछ लोगों ने हमला कर उनकी बाइक को आग लगा दी थी। इसके बाद दूसरे समुदाय के लोगों ने एक अन्य बाइक में आग लगा दी। हमला करने वालों ने नकाब पहन रखा था, जिससे सीसीटीवी कैमरों में उनकी फोटो साफ नहीं दिखाई दे रही है।

 

घटना के बाद मौके पर पहुंचा प्रशासन

सांगानेर की घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन फौरन हरकत में आ गये। इसके अलावा इलाके के एसपी, डीएसपी, डीएम सभी मौके पर पहुंच गय। हालांकि, शुरुआत में कुछ लोगों ने हमलावरों की गिरफ्तारी के बिना घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाने का भी विरोध कर रहे थे। फिर प्रशासन ने उन्हें समझा बुझाकर इलाज शुरू करवाया। 

 

हमले की वजह नही आई सामने 

दूसरी तरफ, पुलिस का कहना है कि अभी तक दोनों युवकों पर हमले की वजह सामने नहीं आ पाई है। पुलिस इस हमले को अंजाम देने वाले अपराधियों की तलाश कर रही है और जांच में जुट गयी है। हालांकि, भीलवाड़ा के सांगानेर इलाके में हमलावरों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर बड़ी संख्या में लोग सड़क पर धरना देकर बेठे हैं। जहां पुलिस की भारी तैनाती की गई है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept