भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh के Navratri Special Look को देखकर फैंस हुए हैरान, Video भी की शेयर

Publish Date: 26 Sep, 2022
Instagram भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh के Navratri Special Look को देखकर फैंस हुए हैरान, Video भी की शेयर

Bhojpuri ctress Akshara Singh: आज से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में देशभर में नवरात्रि के इस पावन मौके पर लोग मां दुर्गा की आस्था और श्रद्धा भाव से पूजा अर्चना कर रहे है। 9 दिनों तक मनाए जाने वाले इस पर्व को लेकर बाजारों में भी काफी हलचल बढ़ गई है। फल, फूल,कपड़ा और पूजा के सामानों को खरीदने के लिए दुकानों में लोगों की भारी भीड़ भी देखने को मिल रही है। 

अक्षरा सिंह ने दी शुभकामनाएं 

वहीं, आम लोगों  की भांति सेलिब्रिटीज भी मां दुर्गा को समर्पित नवरात्रि के इस पर्व को मना रहे है। भोजपुरी इंडस्ट्री की बहुत ही फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने सभी फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। इस वीडियो के चर्चे में होने की वजह अक्षरा सिंह का बहुत ही खास और जबरदस्त ड्रेस सेंस का होना है।

दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा सिंह लाल साड़ी पहने हुए हैं और पूरे माथे पर सिंदूर सजाए हुए दिख रही हैं। इतना ही नहीं, अक्षर सिंह ने माथे पर एक बड़ी सी बिंदी भी नजर आ रही है। इसके साथ ही भारी-भरकम ज्वैलरी से लेकर लाल जोड़े तक अक्षरा का ये देवी लुक बेहद ही खास नजर आ रहा है। अक्षरा ने नाक में नथनी भी पहनी हुई है, जो उनके इस लुक को और भी हाइलाइट कर रहा है। लाल रंग में रंगी नजर आ रही अक्षरा का ये लुक उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

नया गाना हुआ Launch 

आपको बता दें कि नवरात्र के इस मौके पर अक्षरा सिंह का एक नया गाना भी रिलीज हुआ है।  इस गाने का नाम है, ‘छुम छुम बाजे पैजनिया रे’। इस गाने में अक्षरा सिंह मराठी लुक में इस भक्ति गाने पर डांस परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। खास बात तो यह है कि इस गाने को अक्षरा सिंह ने खुद गाया भी है और डायरेक्ट भी किया है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept