Bigg Boss 15 Sneak Peek: Pratik और Umar की भिड़ंत, Pratik ने उमर की Captaincy पर उठाए सवाल- Watch Video

Publish Date: 12 Nov, 2021 |
 

Bigg Boss 15 Sneak Peek: 

दर्शकों को पिछले कुछ दिनों से बिग बॉस 15 के घर के अंदर कुछ न कुछ ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में एक और लड़ाई शुरू हो छिड़ गई है। कैप्टन उमर रियाज, जो कि वीआईपी क्लब के सदस्य भी हैं और प्रतीक सहजपाल, जो इस हफ्ते बेघर होने के लिए नामांकित हुए हैं इन दोनों के बीच लड़ाई हो गई है।


प्रतीक सहजपाल हमेशा रसोई के काम के राशन सेक्शन में रहे हैं। प्रतीक ने उमर के रात के खाने के लिए जरूरी सामान बांटने के फैसले पर सवाल उठाया है। उमर गुस्सा हो जाते हैं और उसे "बावर्ची" कह देते हैं और उनको हर चीज में कुछ न करने के लिए कहते हैं।


उमर-प्रतीक की लड़ाई 

उमर, प्रतीक से कहते हैं कि उसे उसका शुक्रगुजार होना चाहिए, नहीं तो वह कहीं के नहीं रहते। धीरे-धीरे लड़ाई और भी बदतर हो जाती है जब प्रतीक उमर से उनकी बातों पर ध्यान देने के लिए कहते हैं। उमर रियाज का कहना है कि प्रतीक सहजपाल की क्लास तब पता चलती है जब वह बात करने के लिए मुंह खोलते हैं। उन्होंने कहा, "तू जब बोलता है, तब दिखता है तू कहां से है।" प्रतीक को इसपे बुहत गुस्सा आ जाता है और उसे अपने परिवार को कुछ न कहने की चेतावनी देता है। वह उमर पर उंगली उठाता है और कहता है, "खानदान पे मत जा" और उसे गाली न देने की चेतावनी भी देते हैं। दोनों नियंत्रण से बाहर हो जाते हैं और एक दूसरे के साथ आमने-सामने होते हैं। 



 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept