Bigg Boss OTT Weekend Ka Vaar: वरुण सूद गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को देंगे सरप्राइज

Publish Date: 11 Sep, 2021
google Bigg Boss OTT Weekend Ka Vaar: वरुण सूद गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल को देंगे सरप्राइज

Varun Sood In Bigg Boss OTT:

बिग बॉस ओटीटी के वीकेंड का वार कनेक्शन वीक की मेजबानी हो रही है और प्रतियोगियों के दोस्त और परिवार से कोई घर में प्रवेश करते नजर आएंगे। यह बताया गया है कि करण जौहर के होस्ट शो में स्टेज को रोशन करने के लिए मेहमानों का एक ग्रुप आएगा और दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद घर आने वाले हैं। News18 के मुताबिक रियलिटी शो स्टार वरुण सूद, जो खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं, दिव्या से मिलने आने वाले हैं। 


Divya Aggrawal Interview 

बिग बॉस ओटीटी हाउस में आने से पहले, दिव्या ने India.com को जानकारी दी थी कि वह चाहती हैं कि वरुण पारिवारिक सप्ताह में आएं। वह शो में एक मेन कंटेसटेंट रही हैं और मेन के 7 प्रतियोगियों में से एक हैं। दिव्या और वरुण एक फेमस जोड़ी हैं। वरुण इस सीजन में शो पर कड़ी नजर रखते हैं और यहां तक कि अपनी राय भी देते हैं। 


Varun Sood Interview 

आपको बता दें कि इससे पहले india.com के साथ वरुण का जो इंटरव्यू हुआ था। उसमें उन्होंने बताया था “मुझे लगता है कि लोगों के लिए बहुत मजबूत व्यक्ति को अलग करना बहुत ही आम बात है। ऐसा कुछ समय से होता आ रहा है। लोग उसकी पीठ पीछे बकवास कर रहे हैं और उसके बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि वे सभी जानते हैं कि वह मजबूत है। पहले भी उसने ऐसा ही एक शो जीता है। लोग अब उनसे डरे हुए हैं जो साफ नजर आ रहा है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept