Bihar Panchayat Chunav 2021 : दरभंगा में SSP पर हमला, नवादा के गांव में मतदान का बहिष्‍कार

Publish Date: 08 Oct, 2021 |
 

Bihar Panchayat Chunav 2021 : बिहार पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का मतदानआज किया जा रहा है। आज 81616 प्रत्याशियों का भाग्यEVM में कैद होने वाला है। 35 जिलों के 50 प्रखंडों के 57,98, 379 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। इनमें 445 नक्सल प्रभावित मतदानभवन भी शमिल है। शांतिपूर्ण चुनाव के लिए 35 हजार से अधिक पुलिस की तैनाती भी की गई है। मतदान भवनों, सेक्टर, ईवीएम कलस्टर, जोन, अनुमंडल एवं जिला स्रतीय नियंत्रण कक्षों में भारी संख्या में पुलिस की तौनाती की गई है।

नवादा के गांव में मतदान का बहिष्‍कार

इसी बीच खबर आई है कि दरभंगा में एसएसपी के काफिले पर हमला हुआ है। वहीं लखीसराय में मुखिया प्रत्‍याशी आपस में ही भिड़ गए। कई जगह से ये भी खबर आई कि ईवीएम हो गई है। समस्तीपुर के उजियारपुर प्रखंड के रामचन्द्ररपुर बूथ पर पोलिंग एजेंट और पुलिसकर्मी के बीच झड़प की खबर मिली है। जिसके कारण वोटिंग का कार्य बाधित है। गोपालगंज में मतदान में गड़बड़ी होने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को हिरासत ले लिया है।

Purvi Champaran Panchayat Chunav Result 2021

बिहार में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण के मतदान की प्रक्रिया समाप्त हो चुकी है। दूसरे चरण के मतदान में केवल आधी ही आबादी ने वोट डालें हैं। कुल मतदान प्रतिशत 55.02 है। मतदान यहां सुबह 7 बजे ही शुरु हो गया था , जो कि शाम के 5 बजे तक चला। लेकिन कुछ जगहों पर तो यह 3 बजे ही खत्म हो गया था। पूर्वी चंपारण के मधुबन, फेहारा और तेतरिया प्रखंड के नतीजे जानने के लिए बने रहें Jagran TV के साथ। 

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept