Bihar Politics: Lalu परिवार में आई दरार, देखें Tejaswi Yadav ने क्या दिया बयान- Watch Video

Publish Date: 19 Aug, 2021 |
 

Bihar Politics:

छात्र आरजेडी के अध्यक्ष पद से आकाश यादव को हटा दिया गया है। इस वजह से लालू यादव के बेटे नाराज हैं। उनकी इस नाराजगी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नाराजगी वाली कोई बात तो नहीं है। आपको बता दें कि आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह 18 अगस्त को बहुत दिनों के बाद पार्टी के कार्यालय में पहुंचे हैं। कार्यालय जाने के बाद उन्होंने पार्टी के लिए बड़ा बड़ा फैसला किया। 

आकाश यादव को हटाने के बाद तेजप्रताप ने ट्वीट करके लिखा, "प्रवासी सलाहकार से सलाह लेने में अध्यक्ष जी ये भूल गए की पार्टी संविधान से चलती है और आरजेडी का संविधान कहता है कि बिना नोटिस दिए आप पार्टी के किसी पदाधिकारी को पदमुक्त नहीं कर सकते। आज जो हुआ वो आरजेडी के संविधान के खिलाफ हुआ।"

वहीं, तेजप्रताप के इस ट्वीट पर जेडीयू के नेता नीरज कुमार ने चुटकी ली। उन्होंने कहा कि, "हम प्रवासी कहते थे, तो मिर्ची लगती थी। अब तो प्रवासी सलाहकार कहा गया। पार्टी को पारिवारिक संपत्ति समझने वालों का आंतरिक कलह सबके सामने आ गया। जगदानंद सिंह को पार्टी संविधान का आईना दिखाया गया।"

 
 
 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept