Bihar: Patna में Duronto Express में बंदूक की नोक पर लूट, दहशत में यात्री | Indian Railway

Publish Date: 17 Oct, 2022 |
 

Bihar Train Loot: दिल्ली से कोलकाता जा रही दुरंतो एक्सप्रेस में लूटपाट की घटना सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटना के बख्तियारपुर से पहले शालिमपुर स्टेशन के पास हथियारबंद लुटेरों ने जमकर लूटपाट की। लुटेरों ने कई यात्रियों से बंदूक की नोक पर जबरन उनका पर्स, मोबाइल और गहने छीन लिए।

लूटपाट करने के बाद फरार हुए बदमाश 

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना तड़के करीब 3 बजे की है। दरअसल, जैसे ही ट्रेन कुशेश्वर और मझौली हॉल्ट के बीच पहुंची, तो किसी ने अचानक ट्रेन की चेन खींची। जिसके बाद ट्रेन की कुछ बोगियों में 20 से ज्यादा हथियारबंद लोग सवार हो गए। ट्रेन में सवार होते ही बदमाशों ने यात्रियों का सामान छीनना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद पांच मिनट के अंदर ही सारे बदमाश ट्रेन से उतरकर फरार हो गए। हालांकि, इस लूट की घटना में किसी यात्री के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

मामले की जांच के लिए के बनाई गई स्पेशल टीम 

दानापुर RPF के सीनियर कमांडेंट प्रकाश कुमार पांडा ने बताया कि सुबह करीब 4 बजे ट्रेन जब जसीडीह पहुंची तो लूट के शिकार चार यात्रियों ने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने बताया कि जीआरपी ने आईपीसी की धारा 379 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही अपराधियों की पहचान और मामले की जांच के लिए आरपीएफ की स्पेशल टीम बनाई गई है। 
 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept