BJP सांसद Sadhvi Pragya का बयान, ‘सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं’

Publish Date: 10 Jun, 2022 |
 
Pragya Thakur: अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली भोपाल की भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर तीखा बयान दिया है। उनका यह बयान इसलिए भी ख़ास है, क्योंकि उन्होंने यह BJP से निलंबित Nupur Sharma के समर्थन में बयान दिया है। दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने एक ट्वीट किया, "जिसमें उन्होंने लिखा कि अगर सच कहना बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं!
 

भारत हिंदुओं का है: साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

 
यही नहीं, उनके एक बयान का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो कह रही हैं- इन अविश्वासियों ने हमेशा ऐसा ही किया है। उनका साम्यवादी इतिहास है… जैसे कमलेश तिवारी ने कुछ कहा तो वह मारा गया, किसी और (नुपुर शर्मा) ने कुछ कहा और उन्हें धमकी मिली। लेकिन ये भारत है और भारत हिंदुओं का है और सनातन धर्म यहां हमेशा रहेगा।


यह था पूरा मामला 

आपको बता दें कि एक TV debate के दौरान Nupur Sharma ने कथित तौर पर Islam और Prophet Muhammad के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कहीं। उनके Controversial statements के वीडियो सोशल मीडिया भी तेजी से पर वायरल हुई। जिसके बाद Nupur के खिलाफ़ कार्रवाई की मांग की गई। इसके साथ ही कई Islamic Countries ने भी Indian ambassadors को तलब कर मामले की आलोचना की। जिसके बाद बीजेपी ने Nupur Sharma को BJP ने 5 जून को सस्पेंड कर दिया।
 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept