Bollywood का ड्रग्स से है रिश्ता पुराना, Aryan Khan Drugs Case से एक बार फिर उठे इनपर सवाल- Watch Video

Publish Date: 05 Oct, 2021 |
 

Bollywood Drugs Connection:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा शनिवार की देर रात मुंबई में एक क्रूज जहाज पर नशीली पदार्थ की जब्ती के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार करने के बाद, बॉलीवुड की दुनिया में नशीली दवाओं के दुरुपयोग की चर्चा फिर से बढ़ गई है। पिछले डेढ़ साल में, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से, एनसीबी ने बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच संबंधों की आक्रामक रूप से जांच की है।


मनोरंजन की दुनिया और Drugs के सेवन के बीच संबंध, हालांकि, पुराना है। भारत में, ड्रग्स के साथ पकड़े जाने वाले पहले अभिनेताओं में संजय दत्त थे। 1993 के बम विस्फोट मामले से पहले भी, दत्त ने 1982 में अवैध पदार्थों के कब्जे में पकड़े जाने के बाद पांच महीने जेल में बिताए थे। तब से लेकर अब तक कई सेलेब्रिटीज को ड्रग से जुड़े मामलों में गिरफ्तार किया जा चुका है। 25 सितंबर को, NCB की मुंबई और गोवा टीमों ने एक संयुक्त अभियान में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथी गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को ड्रग्स के मामले में गोवा से गिरफ्तार किया। ब्यूरो ने उसके पास से चरस भी जब्त किया था। उन्हें पिछले साल अक्टूबर में सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में भी गिरफ्तार किया गया था। 



Bollywood Celebrities जो Drugs के मामले में हुए गिरफ्तार 

Rhea Chakraborty

Preetika Chauhan

Bharti Singh

Shabana Saeed

Kapil Jhaveri

Armaan Kohli

Fardeen Khan

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept