Budget2021: इस साल के बजट से Health, Travel और Technology Industry को क्या हैं उम्मीदों ?- Watch Video

Publish Date: 30 Jan, 2021 |
 

Budget2021: Budget Session 29 जनवरी से शुरू हो चुका है। इस सत्र की शुरुआत राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के भाषण से हुई थी। रामनाथ कोविंद ने 29 जनवरी की सुबह 11 बजे संसद के दोनों ही सत्रों को संबोधित किया। नए कृषि कानून के खिलाफ को कांग्रेस सहित अन्य 16 विपक्षी पार्टियां राष्ट्रपति के अभिभाषण में शामिल नहीं हुए। लेफ्ट पार्टियों के सांसदों ने कानून को रद्द करने के लिए संसद में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पीएम ने कहा, “इस दशक का आज यह पहला सत्र पहला सत्र प्रारंभ हो रहा है, भारत के उज्जवल भविष्य के लिए यह दशक बहुत ही महत्वपूर्ण है। इसलिए प्रारंभ से ही आजादी के दीवानों ने जो सपन देखे थे उन सपनों को, उन संकल्पों को तेज गति से सिद्ध करने का यह स्वर्णिम अवसर देश के पास आया है। इस दशक का भरपूर उपयोग हो और इसलिए सत्र में इस पूरे दशक को ध्यान में रखते हुए चर्चाएं हों, सभी प्रकार के विचारों की प्रस्तुति हो और उत्तम मंथन से उत्तम अमृत प्राप्त हो। यह देश की अपेक्षाएं हैं।”

वहीं इस वीडियो में हमारे साथ Vishal Bhatia, Rishikesh Kumar, Karann Talwar, Veer Vikram जुड़े हैं। वीडियो में इस साल के बजट से Health, Travel और Technology Industry से क्या उम्मीदें हैं ये पता चलेगा। जानने के लिए देखें पूरी वीडियो। 

  

 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept