Viral Video: शादी के दौरान घुस आया सांड, मेहमानों को दौड़ा-दौड़ाकर किया बुरा हाल, देखें वीडियो

Publish Date: 14 Mar, 2023
Viral Video: शादी के दौरान घुस आया सांड, मेहमानों को दौड़ा-दौड़ाकर किया बुरा हाल, देखें वीडियो

Viral Video: आपने एक कहावत तो जरूर ही सुनी होगी  ‘बिन बुलाए मेहमान’ यानी बिना आमंत्रण के किसी शादी- पार्टी या वाद विवाद में पड़ने वाला व्यक्ती। अक्सर दो लोगों की बात के बीच में बिना वजह के बात करने वाले शख्स के लिए भी यह कहावत इस्तेमाल की जाती है।  आमतौर पर आपने देखा या सुना जरूर होगा कि शादी में कुछ लोग बिना बुलाए ही दावत खाने के लिए मेहमान बनकर पहुंच जाते हैं। पिछले महीनों सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही वीडियो सामने भी आई थी, जिसमें बिना बुलाए मेहमान बनकर पहुंचे लोगों से बर्तन धुलवाए गए थे। 

बीच शादी में घुस आया सांड 

इसी कड़ी में एक वीडियो ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचाकर रख दिया है। दरअसल, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक जगह ठाट-बाट से शादी हो रही होती है और शादी में आए लोग दावत का मजा ले रहे है।

इस दौरान इस शादी में कोई बिना आमंत्रण के ही शादी में घुस आता है। जिसे देखकर सभी के होश पूरी तरह से उड़ जाते है। जिसकी वजह यह है कि यह बिना बुलाया हुआ कोई व्यक्ति नहीं, बल्कि एक सांड है। जो बीच शादी के बीच वहां अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंच गया है। 

मेहमानों के बीच मची अफरा-तफरी 

शादी के बीच दावत का लुफ़त उठा रहे लोग सांड को देखकर पूरी तरह से हक्के-बक्के रह जाते है। सांड को देखने के बाद मेहमानों का रिएक्शन देखने वाला बन रहा है। जैसे ही सांड शादी में एंट्री करता है। उसे देखकर मेहमान इधर से उधर भागते हुए नजर आ रहे हैं, उनके सुर में सुर मिलाते हुए सांड भी उनके पीछे दौड़ लगाता हुआ दिख रहा है। हालांकि, कुछ देर में ही सांड वहां से निकल जाता है। 

वीडियो को काफी पसंद कर रहे है नेटिजंस

सोशल मीडिया पर साझा किए जाने के बाद से ही यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को अबतक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं, 85 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक भी किया है। नेटिजंस इस वीडियो पर जमकर कमेंटबाजी भी कर रहे है।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept