Celebs Celebrate Karwa Chauth 2020: काजल अग्रवाल से मिहीका बजाज तक, ये सेलेब्स पहली बार मना रहे हैं करवा चौथ, देखें तस्वीर

Publish Date: 04 Nov, 2020
Celebs Celebrate Karwa Chauth 2020: काजल अग्रवाल से मिहीका बजाज तक, ये सेलेब्स पहली बार मना रहे हैं करवा चौथ, देखें तस्वीर

Celebs Celebrate Karwa Chauth 2020: आज (4 नवम्बर) देशभर में करवा चौथ का पावन पर्व मनाया जा रहा है। कोरोना महामारी के बावजूद इस त्योहार का उल्लास सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड में भी करवा चौथ खूब उल्लास से मनाया जा रहा है। पर्दे से लेकर रियल लाइफ़ में भी सेलेब्रटीज़ इसे बड़े ही धूम-धाम से मनाते हैं। आज हम उन सेलेब्रिटी कपल्स के बारे में बात करेंगे जो इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं। इन कपल्स के लिए इस साल का करवा चौथ पहला त्योहार है। 

 

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी 24 अक्टूबर को दिल्ली में हुई। दोनों की सगाई से लेकर शादी तक की चर्चा सोशल मीडिया में छायी रहीं। इनकी तस्वीरों के ज़रिए फैंस को नेहा और रोहनप्रीत की शादी का हर अपडेट मिलता रहा। 

वहीं 30 अक्टूबर को काजल अग्रवाल और गौतम किचलू शादी के बंधन में बंधे। बता दें मुंबई के होटल ताज महल पैलेस में काजल की शादी हुई। हालांकि, कोरोना संकट के मद्देनज़र ज़्यादा लोग शादी में शामिल नहीं हुए। काजल और किचलू का इस साल यह पहला करवा चौथ है।

बाहुबली एक्टर राणा दग्गूबटी ने भी इसी साल 8 अगस्त को मिहीका बजाज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गये। इन दोनों की शादी हैदराबाद में हुई। मिहीका और राणा पिछले कुछ साल से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने इसी साल इसके बारे में बताया था। 

View this post on Instagram

And life moves fwd in smiles :) Thank you ❤️

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

TV serial दिया बाती और हम की एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने भी 7 अगस्त को दिल्ली में रोहित सरोहा के साथ शादी कर ली। वहीं 13 अगस्त को इश्क़बाज़ एक्ट्रेस नीति टेलर और परीक्षित बावा भी शादी के बंधन में बंधे। 

 

View this post on Instagram

Missing u come soon @kunalrverma

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept