Chakda Xpress: Anushka Sharma की फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

Publish Date: 07 Jan, 2022
Chakda Xpress: Anushka Sharma की फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आई Memes की बाढ़

Anushka Sharma Chakda Xpress: अनुष्का शर्मा लम्बे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। लेकिन अब फिर एक बार अनुष्का बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। अनुष्का जल्द ही विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गेंदबाजों में से एक झूलन गोस्वामी की बायोपिक ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। उनकी इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

अनुष्का शर्मा 3 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं। आखिरी बार वे फिल्म ‘जीरो’ (Zero) में नजर आईं थी, जिसमें शाहरुख खान के अपोजिट उन्होंने दमदार रोल प्ले किया था। विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का की यह पहली फिल्म है। 2017 में शादी के बाद अनुष्का ने बॉलीवुड से ब्रेक ले रखा है। अनुष्का की आने वाली फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर अगल-अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। जहां कई लोगों को फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ का टीजर पसंद आया तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें टीजर बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर टीजर रिलीज होने के बाद लोग मजेदार Memes शेयर कर रहे है।

Anushka Sharma की फिल्म के टीजर पर आई Memes की बाढ़

अनुष्का 3 साल बाद क्रिकेटर बन करेंगी कमबैक

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर प्रोजेक्ट ‘चकदा एक्सप्रेस’ का टीजर रिलीज करते हुए कहा,  "यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह अनिवार्य रूप से जबरदस्त बलिदान की कहानी है। चकड़ा एक्सप्रेस पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन और समय से प्रेरित है और यह दुनिया में आंखें खोलने वाली होगी। महिला क्रिकेट की। ऐसे समय में जब झूलन ने एक क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत कठिन था। यह फिल्म कई उदाहरणों की एक नाटकीय कहानी है जिसने उन्हें आकार दिया जीवन और महिला क्रिकेट भी।"

 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept