Dance Plus returns with season 6: डांस के धुरंधरों की हो रही है वापसी, यहां जानें डेट, समय

Publish Date: 15 Sep, 2021
instagram Dance Plus returns with season 6: डांस के धुरंधरों की हो रही है वापसी, यहां जानें डेट, समय

Dance Plus returns with season 6:

डांस रियलिटी शो डांस + के प्रशंसक सफल शो के नए सीजन के बारे में सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब, डांस प्लस को फिर से देखने के लिए तैयार हो जाइए, केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार पर बिल्कुल नए सीज़न के साथ। शानदार वापसी करते हुए डांस प्लस के छठे सीजन में कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बने रेमो डिसूजा सुपर जज के रूप में नजर आने वाले हैं। 

 

DANCE PLUS SEASON 6 JUDGES- 

डांस प्लस सीजन 6 में तीन टीमें बनेंगी, जिनका नेतृत्व शक्ति मोहन, पुनीत जे पाठक और सलमान युसूफ खान करने वाले हैं। फैन फेवरेट बाबा राघेश्वर उर्फ राघव जुयाल एक बार फिर होस्ट के तौर पर शो में वापस लौटे  हैं। वो अपने डांस मूव्स, कॉमिक टाइमिंग और मजाकिया अंदाज से दर्शकों को शो को देखने के लिए मजबूर करने को बिल्कुल तैयार हैं।


Where To Watch Dance Plus Season 6 

ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के साथ, Dance Plus सीजन 6 टेलीविजन से पहले डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने वाला पहला लोकप्रिय डांसिंग रियलिटी शो बनने के लिए बिल्कुल तैयार है। Dance Plus Season 6 सोमवार से शुक्रवार तक  सिर्फ Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होने वाला है। बता दें यह शो 14 सितंबर, 2021 से शुरू हो चुका है। यह Disney+ Hotstar और Star Plus पर 6 नवंबर से देखा जा सकता है। केवल शनिवार और रविवार को राज 8 बजे। 


Dance Plus Season 6 Contestants 

इस सीजन में, यह शो अब तक के सबसे कठिन ऑडिशन और डांस बैटल में से एक होने वाला है। पूरे भारत से चुने गए केवल 15 प्रतियोगियों को 3 मेंटर्स के बीच बराबर रखा गया है। इस सीज़न की शुरुआत तीन मेंटर्स शक्ति, पुनीत और सलमान और उनकी टीमों द्वारा एक पावर-पैक प्रदर्शन दिखाने वाले हैं। 

 


Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept