Dharmendra Love Story: धर्मेंद्र दो शादी करने के बाद भी पड़ गए थे इस हिरोइन के प्यार में, Wife हेमा ने लगाई थी उनकी क्लास

Publish Date: 16 Jul, 2021
Dharmendra Love Story: धर्मेंद्र दो शादी करने के बाद भी पड़ गए थे इस हिरोइन के प्यार में, Wife हेमा ने लगाई थी उनकी क्लास

Dharmendra Love Story:

Bollywood में कदम रखने के बाद हर कलाकार सभी के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए कड़ी परिश्रम करता है। सबके पास ऐसा हुनर नहीं होता जिसकी वजह से वे लोगों को अपनी अदाकारी का दीवाना बना सकें। लेकिन कई सारे ऐसे कलाकार भी हैं जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद ही सिनेमा की हवा ही बदलकर रख दी थी। आज फिल्मों से दूर होने के बाद भी उनके अभिनय को याद करा जाता है।

 

Dharmendra Deo Acting Career 

आज हम इस लेख में जिस अभिनेता की बात करने वाले हैं वे हिंदी फिल्मी जगत में करीब 5 दशकों से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे हैं। आज भी सभी के दिल में उनके लिए काफी अधिक लोकप्रियता है, इज्जत है। यही वजह है कि आज भी उनकी वीडियो और फोटो हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है।


दरअसल, हम बात कर रहे हैं मशहूर कलाकार धर्मेंद्र जी की जो अपने अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर आज तक राज कर रहे हैं। धर्मेंद्र न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपनी शानदार पर्सनालिटी के लिए भी जाने जाते हैं। अभिनेता धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में ना जाने कितनी सारी बॉलीवुड हसिनाओं के साथ में काम किया है। इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने इस दौरान कई सारी दिग्गज हसिनाओं के साथ में किसिंग सीन और इंटिमेट सीन (kissing scene and intimate scene) भी किए हैं।


उस जमाने में धर्मेंद्र की पर्सनालिटी इतनी अधिक शानदार थी कि बॉलीवुड की हर अदाकारा उन पर लट्टू हो जाती थीं। इसी वजह से शादीशुदा होने के बावजूद भी उन्होंने हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी। आज हम इस लेख में उनसे जुड़ा है किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिससे आप आज तक अनजान रहे होंगे। आपको बता दें कि उन्होंने शादीशुदा होने के बावजूद भी हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी के बंधन में बंध गए थे। 

 

Dharmendra की इश्कबाजी

लेकिन Dharendra के इश्कबाजी का सिलसिला यहां पर खत्म नहीं हुआ था। इसके बाद उन्होंने 80 के दशक में आई एक अभिनेत्री अनीता राज के साथ में भी उनका नाम जोड़ दिया गया था। केवल इतना ही नहीं उन दिनों उनके अफेयर की बातें खूब सुर्खियों में थी। आपको बता दें कि दोनों ही Actors ने एक साथ कई फिल्मों में एक साथ काम किया था। इस दौरान दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आई थी। 


Dharmendra And Anita Raj Love Story

1

अनिता राज के साथ लगातार काम करने के बाद दोनों ही एक दूसरे के काफी नजदीक आ गए थे इतना ही नहीं कई बार अभिनेता ने अनीता के लिए बड़े-बड़े डायरेक्टरों से काम करने की सिफारिश भी की थी। खबरों की मानें तो अनीता भी धर्मेंद्र को बहुत पसंद करने लगी थी। लेकिन उस वक्त अनीता धर्मेंद्र से करीब 27 साल छोटी थीं जो कि काफी बड़ा फासला होता है।


लेकिन आप हमेशा से यही सुनते आए होंगे कि प्यार को कितना भी छुपा लो वह सबके सामने आ ही जाता है। ऐसा ही कुछ धर्मेंद्र और अनीता के साथ भी हुआ था। आपको बता दें कि दोनों के बीच में चुपचाप तरीके से चल रही है इश्क बाजी सबके सामने आ गई थी। इतना ही नहीं अखबार के पन्नों तक भी यह खबर पहुंच गई। जैसे ही इस बात की भनक हेमा मालिनी को लग गई। फिर उन्होंने धर्मेंद्र और अनीता से साफ-साफ कह दिया था कि “यह रिश्ता यहीं खत्म करो फिर धर्मेंद्र भी क्या करते हैं”।

 

Dharmendra ने मानी अपनी गलती 

1

Dharmendra ने हेमा मालिनी के सामने मानी अपनी गलती। गलतियों का एहसास करते हुए उन्होंने इस रिलेशनशिप को खत्म करने की बात कही थी। आपको बता दें कि इस तरह मीडिया में खबर छपने के बाद अनीता राज भी बहुत से विवादों में आ गई थी। 

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept