FIFA 2022: MS Dhoni को लेकर कतर में भी दिखी फैंस के बीच जबरदस्त दीवानगी, तो Kohli ने भी जीता दिल

Publish Date: 25 Nov, 2022
FIFA 2022: MS Dhoni को लेकर कतर में भी दिखी फैंस के बीच जबरदस्त दीवानगी, तो Kohli ने भी जीता दिल

Dhoni In Fifa: दुनियाभर में इस समय फीफा वर्ल्डकप (Fifa Worldcup) को लेकर धूम मची हुई है। हर 4 सालों में होने वाला यह कप जब भी होता है, तो पूरी दुनिया की नजरें इस टूर्नामेंट पर टिक जाती है। वहीं, इस बार जहां टूर्नामेंट की शुरुआत में ही बड़ा उलटफेर देखने को मिला है, तो अब सभी की नजरें मेसी-रोनाल्डो को एकसाथ मैदान पर खेलते हुए देखने के लिए बेताब है। 

FIFA में दिखी MS Dhoni की फैन फॉलोइंग

इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे एक दर्शक कतर में चल रहे फीफा वर्ल्डकप (Fifa Worldcup) के ब्राजील बनाम सर्बिया टीम के फुटबॉल मुकाबले के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सीएसके के मौजूदा कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के नंबर की जर्सी पहने हुए दिख रहा है। धोनी को लेकर फैंस का ये क्रेज बताता है कि एमएस धोनी सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में प्रसिद्ध है। 

सीएसके ने भी शेयर किया फोटो 

इस फोटो को खुद सीएसके ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने इस फोटो के साथ एक कैप्शन देते हुए लिखा, “हम जहां भी जाते है वहां हर जगह येलो ही रहता है”। इसके साथ ही टीम के बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली ने भी इस फोटो का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एमएस धोनी की लोकप्रियता को दर्शाया है। 

अगले साल खेला जाएगा 16वां संस्करण 

आपको बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी लीग में से एक इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) यानी आईपीएल की अगले साल मार्च महीने में शुरुआत होनी है, और ऐसे में यह सीजन एमएस धोनी का आईपीएल में आखिरी भी माना जा रहा है, जिस वजह से फैंस माही को फिर एक बार पीली जर्सी में खेलते हुए देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept