Shubhman Gill के दोहरे शतक के बाद सुर्खियों में आई Sara, देखें Funny Memes

Publish Date: 19 Jan, 2023
Shubhman Gill के दोहरे शतक के बाद सुर्खियों में आई Sara, देखें  Funny Memes

Shubhman Gill -Sara Memes: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 12 रनों से जीत दर्ज की। इस मैच के हीरो रहे शुभमन गिल ने दोहरा शतक लगाते हुए 149 गेंदों में शानदार 208 रन की पारी खेली। शुभमन गिल ने पारी में 19 चौके और 9 छक्के जड़े। 

Shubman Gill ने दर्ज किये कई बड़े रिकार्डस 

गिल ने अपने वनडे करियर के कुल तीसरे शतक को खास बनाते हुए अपने नाम कई बड़े रिकार्डस भी दर्ज किये।   दरअसल, गिल ने अपने वनडे करियर की 19वीं पारी में दोहरे शतक लगाने के साथ ही वनडे फॉर्मेट में हजार रन पूरे किये। इस उपलब्धि को सबसे कम पारियों में दर्ज करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी भी बन गए हैं।  शुभमन से पहले कोहली-धवन ने 24वीं पारी में यह उपलब्धि हासिल की थी। हालांकि,  शुभमन गिल ने महज 19 पारियों में यह रिकार्ड अपने नाम दर्ज किया। 

Shubman Gill ने शतक को Double Century में किया तबदील

श्रीलंका के खिला तीसरे मैच में शतक के बाद इसके अगले ही मैच में लगाए गए इस दोहरे शतक ने उनकी जगह की दावेदारी और भी मजबूत कर दी है। इतना ही नहीं, ईशान किशन को पीछे छोड़ गिल सबसे कम उम्र में दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी बन गए है। गिल ने यह उपलब्धि 23 साल 132 दिन की उम्र में हासिल की। 

Shubman Gill और Sara के शेयर हो रहे है Memes 

वहीं, शुभमन गिल के इस पारी के बाद जहां दिग्गज क्रिकेटर्स ने उनकी जमकर तारीफ की, तो दो नाम ऐसे भी है, जोउनके नाम के साथ ट्रेंड होने शुरू हो गए। दरअसल, यह नाम Sara Ali Khan और Sara Tendulkar का है। शुभमन के दोहरे शतक के बाद ये दोनों ही नाम सोशल मीडिया पर चर्चे में आ गए है। खासतौर पर सारा तेंदुलकर के ऊपर तो मीम्स भी शेयर होने लगे। इन मीम्स के शेयर होने के पीछे  गिल का इन दोनों से नाम जुड़ना रहा है।



Memes को काफी पसंद कर रहे है नेटिजंस 

सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे इन मीम्स में शुभमन-सारा के साथ ही सारा तेंदुलकर के पिता सचिन तेंदुलकर को भी शामिल किया गया है। यही नहीं, इन मीम्स को काफी पसंद और शेयर भी किया जा रहा है।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept