Jammu में Ghulam Nabi का शक्ति प्रदर्शन, Congress पर जमकर किया वार

Publish Date: 04 Sep, 2022 |
 

Jammu News: कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) अपनी नई राजनीतिक पारी की शुरूआत करने के लिए जम्मू (Jammu) पहुंच थे। करीब सुबह 10.45 के करीब वह जम्मू के एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां नेताओं व उनके समर्थकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। आजाद ने गांधीनगर स्थित सीधा निवास स्थान पर कुछ समय विश्राम किया और फिर शक्ति प्रदर्शन के लिए सैनिक कालोनी रैली स्थल पर पहुंच थे। जहां उनके समर्थकों ने काफी गर्मजोशी से फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। आज़ाद ने रैली के दौरान जमकर कांग्रेस पर हल्ला बोला। 

कांग्रेस हमारे खून से बनाई गई थी: गुलाम नबी आजाद 

जनसभा में बोलते हुए गुलाम नबी आजाद ने कहा, "कांग्रेस हमारे खून से बनाई गई थी, कंप्यूटर और ट्विटर से नहीं। लोग हमें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी पहुंच कंप्यूटर और ट्वीट तक सीमित है। यही वजह है कि कांग्रेस जमीन पर कहीं नजर नहीं आती।"

हाल ही में दिया था इस्तीफा 

आपको बता दें कि गुलाब नबी आजाद ने हाल ही में कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। करीब 52 साल तक पार्टी के साथ रहने वाले नेता का यूं अपने पद से इस्तीफा देना कांग्रेस के लिए बड़ा झटका है। हालांकि, पिछले कुछ महीनों में कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी का दामन  छोड़ दिया है। जिसमे प्रमुख रूप से कपिल सिब्बल का नाम शामिल है। 


 



 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept