Vadodara पहुंचे Arvind Kejriwal, तो लोगों ने लगाए Modi-Modi के नारे | Kejriwal in Vadodara

Publish Date: 20 Sep, 2022 |
 

Kejriwal in Vadodara: BJP शासित Gujarat में इस साल के अंत में Assembly Election होने हैं और ऐसे में 'AAP' नेता केजरीवाल से लेकर मनीष सीसोदिया तक ने लोगों तक पहुंच बनाने के लिए हाल में राज्य का कई बार दौरा किया है।

कांग्रेस के साथ 'आप' भी मैदान में मौजूद 

जिसकी वजह यह है कि PM Modi और Home Minister Amit Shah के गृह राज्य में भाजपा की लगातार 27 साल से सरकार चल रही है। ऐसे में इस बार भाजपा के गढ़ में Leading Opposition Party Congress के अलावा दिल्ली और पंजाब में सरकार चला रही 'आप' ने भी पूरे दमखम से चुनाव लड़ रही है। 

केजरीवाल के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे 

वहीं, आज आप नेता और संयोजक अरविंद केजरीवाल जब वडोदरा पहुंचे तो एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने केजरीवाल को देखते ही ‘मोदी मोदी‘ के नारे लगाए। जिसके बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल थोड़े असहज हो गए, हालांकि बाद में वे मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए। 

आप नेता कर चुके है कई बड़े वादे 

मोदी-मोदी के नारे के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने भी ‘केजरीवाल-केजरीवाल‘ के नारे लगाना शुरू कर दिए। जिसके चलते दोनों नेताओं के नाम की गूंज से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि गुजरात में चुनाव दो महीने बाद नहीं बल्कि अभी हो रहा हो। बता दें कि आप नेता पहले ही गुजरात में फ्री बिजली, महिला पेंशन और रोजगार जैसे वादे कर चुके है। ऐसे में इस बार का चुनाव काफी दिलचस्प होने की संभावना है। 

 

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept