Jawed Habib Viral Video : हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूका, जानें आगे क्या हुआ?

Publish Date: 06 Jan, 2022
Jawed Habib Viral Video : हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब ने महिला के बालों पर थूका, जानें आगे क्या हुआ?

Jawed Habib Viral Video : देश के मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीबका इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जावेद हबीब ने जनपद में हुए एक सम्मेलन के दौरान महिला के बालों पर थूका, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस दौरान वह यह भी कहते सुने जा रहे है कि इस थूक में दम है। 

जावेद हबीब ने महिला के बालों में थूका

दरअसल, यूपी के मुजफ्फरनगर में हाईवे स्थित एक होटल में बालों के रख-रखाव को लेकर एक सेमिनार का आयोजन किया गया था। इस दौरान हबीब सबके सामने एक महिला के सिर पर यह कहते हुए थूकते नजर आ रहे हैं कि उसके बाल सूखे हैं। उन्हें मजाक में यह कहते भी सुना जा सकता है कि उनके थूक में ताकत होती है। हालाँकि, अभी तक, वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं की जा सकी है।

जावेद हबीब वीडियो में एक महिला स्टेज पर सैलून की कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है। हबीब लोगों को टिप्स देते हुए कहते हैं कि 'अगर पानी की कमी है ना..इसमें तो जान है।' इस दौरान वहां मौजूद लोगों को ताली बजाते और हंसते हुए सुना जाता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर अगल-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद महिला क्या बोली?

इस वीडियो के वायरल होने के बाद महिला का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने साथ हुए अपमानजनक अनुभव को शेयर कर रही है। वीडियो में महिला ने कहा, "मेरा नाम पूजा गुप्ता, वंशिका ब्यूटी पार्लर के नाम से मेरा पार्लर है। मैं बरौत की रहने वाली हूं और कल मैंने एक सेमिनार में किया जावेद हबीब सर का में शिरकत की। और उन्होन स्टेज पर मुझे हेयरकट के लिए इनवाइट किया, और उन्होन इतना मिसबिहेव किया। उन्होन ये दिखाया है की अगर आपके पास पानी ना हो तो आपके अपने थूक से भी हेयरकट करा सकते हो। मैं अपनी गली के नुक्कड़ के नाई से बाल कटवा लूंगी, पर कभी जावेद हबीब से नहीं।" इस वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने जावेद हबीबके बहिष्कार की मांग उठा रहे हैं।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept