Hardik Pandya 2.0 का West Indies में दिखा जलवा, World Cup T20 में टीम के लिए साबित होंगे गेमचेंजर

Publish Date: 09 Aug, 2022 |
 

India vs WI: कैरेबियन में भारत ने गजब का प्रदर्शन करते हुए टी-20 सीरीज़ को 4-1 से अपने नाम कर लिया।  इस सीरीज़ में भारत ने कई युवा खिलाड़ियों को आजमाया।  सभी ने मौका मिलने पर चौका मारा और टीम के लिए अपनी उपयोगिता भी साबित की।  अब टीम की बेंच स्ट्रेंथ को देखकर भरोसा होने लगा कि एक या दो खिलाड़ियों के चोटिल होने पर भी टीम के पास अच्छे खिलाड़ी मौजूद होंगे। 

हार्दिक कर रहे है कमाल का प्रदर्शन 

वहीं, पिछले कुछ महीनों में अगर किसी खिलाड़ी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है, तो उस खिलाड़ी का नाम है हार्दिक पांड्या। हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ महीने से जिस स्तर का प्रदर्शन किया है, वह वाकई काबिलेतारीफ है। इसकी वजह यह है कि हार्दिक न केवल बल्लेबाजी से अपना कमाल दिखा रहे हैं, बल्कि गेंदबाजी से भी लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

चोट से जूझ रहे थे पांड्या 

पिछले साल चोट के चलते हार्दिक काफी महीनों तक गेंदबाजी से दूर थे। जिसके चलते लोग उनकी आलोचनाएं भी कर रहे थे। लेकिन हार्दिक अब जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं, उसे देखकर कहा जा सकता है कि हार्दिक पूरे रंग में नजर आ रहे हैं और पूरी लय में भी दिख रहे हैं। दूसरी ओर, हार्दिक अब न केवल एक खिलाड़ी के तौर पर टीम में खेल रहे हैं बल्कि वे एक भविष्य में टीम इंडिया के कप्तान के रूप में भी अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं।

T20 वर्ल्ड कप में कर सकते है अब बड़ा कमाल 

आईपीएल में गुजरात टाइटंस को खिताब जिताने वाले हार्दिक ने T20 सीरिज के आखिरी मैच में जिस तरह से एकतरफा जीत दिलाई। उसके बाद यह कहना गलत नही होगा कि रोहित शर्मा के बाद हार्दिक पांड्या अब कप्तान के सबसे मजबूत दावेदार है। इसके अलावा इस साल होने वाले एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप में हार्दिक टीम इंडिया के लिए गेमचेंजर भी साबित हो सकते है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept