दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम में बारिश ने मचाया हाहाकार, तो लोगों ने शेयर किये Funny Rain Memes

Publish Date: 23 Sep, 2022
Twitter दिल्ली, नोएडा और गुरुग्राम में बारिश ने मचाया हाहाकार, तो लोगों ने शेयर किये Funny Rain Memes

Delhi-Noida Funny Rain Memes: राजधानी दिल्‍ली और इससे सटे आसपास के शहरों- नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में रात भर जमकर बारिश हुई। जिस कारण आज शुक्रवार की सुबह से ही सड़कों पर बहुत ज्यादा स्तर पर जलभराव देखने को मिल रहा है। इस जलभराव के कारण कई शहरों में स्कूल जाने वाले विद्यार्थियों की जहां छुट्टी का ऐलान कर दिया गया, तो गुरुग्राम प्रशासन ने भी निजी संस्थानों और कॉरपोरेट कार्यालयों ने अपने कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम की सलाह दी। 

लोगों को करना पड़ा बहुत मुश्किलों का सामना 

वहीं, इस जलभराव के बीच कुछ ऐसी फोटो और वीडियो भी सामने आई हैं, जिसमे सड़कों पर गाड़‍ियों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई है। यही नहीं, कुछ लोगों के वाहन तो इस पानी में ठप ही हो गए, जिस कारण उन्हें इतने पानी के बीच अपने वाहन को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करते हुए भी देखा गया। इसके साथ ही इस बारिश के बीच कैब और ऑटो चालकों द्वारा किराया बढ़ाने की बात भी सामने आयी है, जिसके चलते लोगों को अपने गंतव्य स्थल तक जाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

नगर निगम और परिवहन व्यवस्था पर उठे सवाल 

दिल्ली और आसपास के शहरों की सड़कों पर कुछ घंटों की बारिश होने के बाद पानी ने जो आफत मचाई है, इससे लोगों की परेशानियां बढ़ गई है। इस परेशानी को लोग सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करते हुए नगर निगम और परिवहन व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे है। गड्डे और टूटी सड़क होने की वजह से इस पर चलने का खतरा और भी ज्यादा बढ़ गया है। 

लोगों ने शेयर किये फनी मीम्स 

जहां एक तरफ काफी लोगों इस परेशानियों का सामना कर रहे है, तो दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इस बारिश के कारण हुए जलभराव की स्थिति में सोशल मीडिया पर फनी मीम्स वाले पोस्ट भी शेयर करने शुरू कर दिए है। ये पोस्ट कैब चालकों, स्टूडेंट्स और कर्मचारियों से जुड़े है। 







Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept