Doctor Strange 2 फिल्म ने पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई, बॉलीवुड के लिए सामने खड़ी हुई दोहरी चुनौती- देखें वीडियो

Publish Date: 07 May, 2022 |
 

Doctor Strange 2 box office collection: बॉलीवुड फिल्में इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की मार से उबरने की कोशिश कर ही रही थी कि एक और मुसीबत सर पर आ गई। दक्षिण भारतीय सिनेमा की कामयाबी के बाद बॉलीवुड फिल्मों का दम निकालने हॉलीवुड की एंट्री हुई है। Marvel Cinematic Universe की नई फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने रिलीज के पहले ही दिन भारत में ताबड़तोड़ ओपनिंग की है।

 

2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म 

वहीं, आपको बता दें कि यह फिल्म 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर अंग्रेजी के साथ साथ हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई है। इसके साथ ही फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ रिलीज के पहले दिन ही भारत में सबसे सफल चौथी हॉलीवुड फिल्म बन गई है। इसकी रफ्तार देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर बेलगाम दौड़ रही ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के लिए मुश्किलें खड़ी होने वाली है।

 

बॉलीवुड के लिए सामने आई दोहरी चुनौती 

जारी आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’ ने रिलीज के पहले ही दिन करीब 30 करोड़ का बिजनेस किया है। दरअसल, इस फिल्म को लेकर पहले से ही स्पेशल  माहौल बनाया गया था, जिसका नतीजा ये हुआ कि फिल्म की ज्यादातर टिकट एडवांस बुकिंग में ही भर चुकीं थीं। इसके चलते इस हॉलीवुड फिल्म ने अपने रिलीज के पहले  इस फिल्म के बाद से एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म को हिट कराने का नया ट्रेड शुरू हो गया है।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept