ICC Batting Ranking 2022: Rohit Sharma और Babar Azam से पिछड़े Virat Kohli, Top 5 से भी हुए बाहर

Publish Date: 16 Mar, 2022
jagrantv.com ICC Batting Ranking 2022: Rohit Sharma और Babar Azam से पिछड़े Virat Kohli, Top 5 से भी हुए बाहर
ICC Test Batting Ranking 2022:भारत और श्रीलंका के बीच हुई दो टेस्ट मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद अब भारत को एक और बड़ी खुशखबरी मिली है। दरअसल, ICC ने आज नई रैंकिंग जारी की है। 

 

विराट कोहली को हुआ बड़ा नुकसान

आईसीसी की तरफ से जारी लिस्ट के अनुसार विराट कोहली को सबसे बड़ा झटका लगा है। नई रैंकिंग के अनुसार विराट कोहली चार स्थान के नुकसान के बाद अब नौवें स्थान पर पहुंच चुके हैं। जबकि कप्तान रोहित शर्मा छठे और ऋषभ पंत दसवें स्थान पर मौजूद है। तो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लबुशाने (marnus-labhuschagne) पहले स्थान पर बरकरार बने हुए हैं।

1


TOP 10 में शामिल 3 भारतीय बल्लेबाज

हालंकि टॉप 4 में कोई भी बदलाव नहीं देखने को मिला है। दूसरी ओर भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बेहतरीन शतक जड़ने वाले श्रीलंका के बल्लेबाज Dimuth Karunaratne को बड़ा फायदा मिला है और वे तीन स्थान की छलांग लगाते हुए टॉप 5 में पहुंच चुके हैं। इसी के साथ टॉप 10 बल्लेबाजों की लिस्ट में भारत की तरफ से कुल 3 बल्लेबाजों का नाम शामिल है।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept