जर्मनी में इस बच्चे ने गाया ऐसा देशभक्ति गीत कि PM मोदी के मुंह से निकला.. वाह, तो अक्षय कुमार ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखी बड़ी बात- देखें वीडियो

Publish Date: 03 May, 2022 |
 

Pm Modi Germany Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी तीन देशों की यात्रा के पहले चरण की शुरुआत आज जर्मनी से की, जहां भारतीय समुदाय के बीच उनका गर्मजोशी से स्वागत हुआ। पीएम मोदी आज सुबह जर्मनी के बर्लिन-ब्रेंडेनबर्ग एयरपोर्ट पर उतरे। इसके बाद प्रधानमंत्री होटल एडलॉन केम्पिंस्की गए, जहां उन्होंने "वंदे मातरम" और "भारत माता की जय" के नारों के बीच भारतीय समुदाय के सदस्यों के साथ बातचीत की। इसके अलावा उन्होंने होटल में अपने माता-पिता के साथ आए बच्चों से भी बात की।


बच्चों ने मोदी को बताया अपना आदर्श 

इसी बीच एक छोटी लड़की ने उन्हें चित्र भेंट किया और प्रधानमंत्री मोदी को अपना आदर्श कहा। वीडियो में, पीएम मोदी को उनसे पूछते हुए देखा जा सकता है, "आपको चित्र बनाने में कितना समय लगा।" इसके बाद प्रधानमंत्री ने लड़की के साथ एक तस्वीर खींची और उसके लिए चित्र पर हस्ताक्षर भी किए।

 

युवा लड़के ने गाया देशभक्ति गीत

इस लडकी के अलावा, एक युवा लड़के ने देशभक्ति गीत गाया और उनका अभिवादन किया, जबकि प्रधानमंत्री ने उनके साथ तालियां बजाईं । "वाह," लड़के ने चिल्लाते हुए कहा।


खिलाड़ी कुमार भी हुए फैन 

वहीं, इस वीडियो को खुद बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने भी शेयर किया है और उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि "दिल ख़ुश हो गया इस बच्चे के देशप्रेम के इतने प्यारे अन्दाज़ को देख के. @narendramodi ji you gave him the moment of his life 👍🏻.


द्विपक्षीय चर्चा करेंगे मोदी 

कई लोगों ने उनका अभिवादन करने के लिए हाथ हिलाया, तो कुछ ने होटल में उनके पैर भी छुए। आपको बता दें कि जर्मनी में, पीएम मोदी जर्मन चांसलर ओलाफ स्कोल्ज़ के साथ विस्तृत द्विपक्षीय चर्चा करेंगे और भारत-जर्मनी अंतर-सरकारी परामर्श की सह-अध्यक्षता करेंगे।

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept