कपिल शर्मा शो में सैफ अली खान ने छोटे बेटे जहांगीर को लेकर कहा ये, हंस-हंस के लोटपोट हुए कपिल

Publish Date: 14 Sep, 2021
youtube कपिल शर्मा शो में सैफ अली खान ने छोटे बेटे जहांगीर को लेकर कहा ये, हंस-हंस के लोटपोट हुए कपिल

Saif Ali Khan son Jehangir:

इस साल फरवरी में सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर के साथ बेटे जहांगीर अली खान का अपने घर में स्वागत किया था।  अभिनेता सैफ अली खान ने द कपिल शर्मा शो में बच्चे को अपनी COVID-19 लॉकडाउन उपलब्धि बताया है। सैफ, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस के साथ कॉमेडी शो में अपनी नई फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रमोशन के लिए ये सभी लोग शो में दिखने वाले हैं। 


शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में, सैफ से पहले और दूसरे लॉकडाउन के दौरान उनकी उपलब्धियों के बारे में जानना चाहा। तो इसपर सैफ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ‘उनकी पहली लॉकडाउन की उपलब्धि फ्रेंच और कुकिंग सीखना था जबकि दूसरे लॉकडाउन की उपलब्धि उनके बेटे जहांगीर अली खान हैं’। आपको बता दें कि सैफ और करीना का पहले से ही एक बेटा है जिसका नाम तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) हैं। उसका जन्म 2016 में हुआ था।


Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible

इन्हीं सब के बीच, करीना कपूर ने हाल ही में ‘करीना कपूर खान प्रेग्नेंसी बाइबिल’ के नाम से अपनी दोनों बार की गर्भावस्था की जर्नी को कवर करते हुए अपनी किताब निकाली थी। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ अली खान ने उस किताब का आफ्टरवर्ड लिखा है। सबके साथ शेयर किया। उन्होंने लिखा, "हमारी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के लिए चीजें दबाव में होती हैं। आप कैसे दिखते हैं- अक्सर यही सब कुछ होता है। जब हमने रिलेशनशिप शुरू किया तो वह साइज जीरो थीं और बच्चों के सेक्शन में शॉपिंग करती। वह करियर में काफी अच्छा कर रही थीं और उनके लुक ने इसमें एक बड़ी भूमिका निभाई।"

Watch Saif Ali Khan Video- 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept