IND Vs NZ 3rd ODI: Indore ODI में हो सकते हैं कई बदलाव | Match Preview | Playing 11

Publish Date: 23 Jan, 2023 |
 

IND Vs NZ 3rd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 24 जनवरी को सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच खेला जाएगा। ऐसे में टीम इंडिया इस मुकाबले में कुछ बड़े बदलाव करते हुए दिखाई दे सकती है। दरअसल, इस सीरीज में अबतक भारतीय टीम का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। टीम पहले ही सीरीज को 2-0 से जीत चुकी है। ऐसे में अब टीम की नजरें क्लीन स्वीप से सीरीज जीतने को लेकर टिकी होगी।

टीम इंडिया कर सकती है कई बदलाव 

वहीं, इस मैच से पहले टीम इंडिया की प्लेइंग-11 को लेकर भी चर्चा काफी ज्यादा हो रही है। जिसका कारण यह है कि इस सीरीज के लिए चयनित किये गए खिलाड़ियों में से कुछ खिलाड़ियों को अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में इस होने वाले मुकाबले में टीम प्लेयिंग-11 में कई बड़े बदलाव कर सकती है।  

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका 

तीसरे मुकाबले से पहले माना जा रहा है कि भारतीय टीम हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को आराम दे सकती है। दरअसल, पांड्या काफी लंबे समय से खेलते हुए आ रहे है और शमी ने भी अपनी शानदार गेंदबाजी से खुद को साबित करके दिखाया है। ऐसे में दोनों ही खिलाड़ियों को आराम देने के लिए तीसरे मुकाबले में शाहबाज अहमद (Shabaz Ahmed) और उमरान मलिक (Umran Malik) को मौका मिल सकता है। इसके अलावा वाशिंगटन सुंदर की जगह युजवेंद्र चहल को भी मौका दिया जा सकता है। 

 

Related videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept