IND vs NZ 1st Test: Ajinkya Rahane को लेकर Harbhajan singh ने कहा, टेस्ट सीरीज में रन नहीं बनाए तो हो सकती है परेशानी

Publish Date: 24 Nov, 2021
Jagran IND vs NZ 1st Test: Ajinkya Rahane को लेकर Harbhajan singh ने कहा, टेस्ट सीरीज में रन नहीं बनाए तो हो सकती है परेशानी

IND vs NZ Test Match : भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में कई सारे बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के वरिष्ठ बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को लेकर कहा कि अगर वो भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में रन नहीं बनाते हैं तो खुद को परेशानी में डाल सकते हैं। हरभजन सिंह का मानना है कि अगर रहाणे सीरीज में रन नहीं बनाए तो लाइन लंबी है और उनकी जगह की और ले सकता है।

अगर रन नहीं बनाओगे तो लाइन लंबी है : Harbhajan singh 

हरभजन ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए कहा, “टीम में विराट कोहली नहीं हैं और रोहित शर्मा ने खुद को आराम देने का विकल्प चुना है। फिर अजिंक्य रहाणे हैं। हम सोच रहे थे कि वह टीम में होंगे या नहीं। लेकिन उन्हें कप्तानी (पहले टेस्ट के लिए) सौंपी गई है। उनके आखिरी 11 मैच बहुत अच्छे नहीं रहे क्योंकि उनका औसत सिर्फ 19 का रहा है। वह एक शानदार क्रिकेटर हैं, लेकिन उनका प्रदर्शन ठीक नहीं है। लेकिन रोहित, विराट और राहुल द्रविड़ की सोच को देखना भी अच्छा है क्योंकि उनका मानना है कि रहाणे को टीम में होना चाहिए।”

जून 2021 में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद भारत और न्यूजीलैंड पहली बार मिलेंगे। इसके अलावा, यह लगभग 8-9 महीनों में घर पर भारत की पहली टेस्ट सीरीज होगी। हरभजन ने चुटकी लेते हुए कहा कि भारत को अच्छी शुरुआत करनी चाहिए और अच्छी क्रिकेट खेलकर आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, इंग्लैंड दौरा टीम के लिए बहुत अच्छा रहा और फिर अंतिम टेस्ट मैच नहीं हुआ। उसके बाद, बहुत सारे टी 20 क्रिकेट खेले गए, चाहे वह आईपीएल (2021)या टी 20 विश्व कप हो। तो, यह एक तरह का है नया सीजन क्योंकि यह पहला टेस्ट मैच है जो हम घर पर खेल रहे हैं।

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept