IND vs NZ : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताई अपने दिल की बात, कहा- राहुल द्रविड़ हैं मेरी पहली मोहब्बत

Publish Date: 23 Nov, 2021
IND vs NZ : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बताई अपने दिल की बात, कहा-  राहुल द्रविड़ हैं मेरी पहली मोहब्बत

IND vs NZ :  भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज को टीम इंडिया ने 3-0 से अपने नाम कर लिया है। कीवी टीम पर इस धमाकेदार जीत पर टीम इंडिया हेड कोच राहुल द्रविड़ की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि राहुल द्रविड़ उनकी पहली मोहब्बत थे। उनके लिए ही वो अपने भाई के साथ क्रिकेट देखती थीं।

 राहुल द्रविड़ है मेरी पहली मोहब्बत : Richa Chadha

ऋचा चड्ढा ने बताया कि वो नियमित रूप से क्रिकेट नहीं देखती थी, लेकिन कभी-कभी सिर्फ द्रविड़ को देखने के लिए वो मैच देखती थी। ऋचा चड्ढा ये भी बताया कि जब द्रविड़ ने क्रिकेट छोड़कर रिटायरमेंट ले लिया तो उन्होंने क्रिकेट देखना बंद कर दिया था। लेकिन द्रविड़ के टीम इंडिया का हेड कोच बनते ही फिर एक बार ऋचा क्रिकेट की तरफ आकर्षित हो गई है।

ऋचा चड्ढा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए कहा,अपने बचपन के दिनों के दौरान, मैं क्रिकेट की बहुत बड़ी प्रशंसक नहीं थी। हां, मेरा भाई क्रिकेट खेला करता था। एक समय था जब मैं टीवी पर खेल देखती थी। मुझे राहुल द्रविड़ को खेलते देखना अच्छा लगा। जब उन्होंने रिटायरमेंट ली तो मैंने सचमुच क्रिकेट को देखना बंद कर दिया। मेरी पहली मोहब्बत राहुल द्रविड़ है।”बता दें कि राहुल द्रविड़ ने अपने करियर में 164 टेस्ट और 344 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले। उन्होंने दोनों प्रारूपों में 10,000 से अधिक रन बनाए। टेस्ट में उनके नाम 13,288 रन और वनडे में 10,889 रन हैं। इसके अलावा उन्होंने 1 टी20 इंटरनेशनल भी खेला जिसमें उन्होंने 31 रन बनाए। उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 23,000 से अधिक रन बनाए हैं।

 

Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept