Rishabh Pant को टीम में बार-बार मौका मिलने पर भड़के लोग, तो शेयर किये मजेदार Memes

Publish Date: 30 Nov, 2022
Twitter Rishabh Pant को टीम में बार-बार मौका मिलने पर भड़के लोग, तो शेयर किये मजेदार Memes

Rishabh Pant Memes: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन वनडे सीरीज के खेला जा रहा आखिरी मुकाबले के निर्णय से पहले ही टीम इंडिया के बल्लेबाज एकबार फिर समर्थकों के निशाने पर आ गए है। दरअसल, क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल (Hagley Oval) में खेले जा रहे इस मैच मेंभारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया।

जिसकी वजह यह है कि भारतीय टीम के बल्लेबाज इस अहम मैच मेंगैर-जिम्मेदार शॉट्स खेलकर आउट हुए, बल्कि अपने निर्धारित 50 ओवर भी पूरे नहीं खेल पाए। जिसका नतीजा यह रहा कि पूरी टीम 219 रनों पर ही आलआउट हो गई। 

वाशिंगटन सुंदर की वजह से पार हुआ 200 रन का आंकड़ा 

इस मैच में यह 200 रन का आंकड़ा पार करने में सबसे बड़ा योगदान टीम के लिए सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले वाशिंगटन सुंदर ने दिया। 121 रनों पर महत्वपूर्ण 5 विकेट गिर जाने के बाद खेलने उतरे सुंदर ने 64 गेंद में 51 रनों की न केवल अच्छी पारी खेली, बल्कि टीम का स्कोर भी 200 के पार पहुंचाया।

श्रेयस अय्यर और सुंदर को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज जिम्मेदारी से खेलता हुआ नहीं दिखा। शिखर धवन, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा सस्ते में निपट गए, जबकि ऋषभ पंत ने एक बार फिर अपना खराब प्रदर्शन जारी रखा। दरअसल, पंत ने आज के इस मैच में 16 गेंद में सिर्फ 10 रन बनाए। 

सीरीज में बल्ले से नाकाम रहे पंत 

बता दें कि ऋषभ पंत न सिर्फ इस मैच में बल्कि पूरी ही सीरीज में रन बनाने में बिल्कुल नाकाम साबित हुए है। पंत ने इस सीरीज में तीनों मैच खेलते हुए सिर्फ 31 रन बनाए। जबकि इस सीरीज में सिर्फ एक मैच खेलने वाले सैमसन ने 36 रन बनाए थे। बावजूद इसके पंत को फिर भी टीम में शामिल किया गया, जिस बात को लेकर अब भारतीय समर्थक बीसीसीआई पर भी आगबबूला होते हुए नजर आ रहे है। 

फैंस कर रहे है जमकर ट्रोल 

वहीं, ऋषभ के लगातार खराब प्रदर्शन को देखने के बाद अब भारतीय समर्थक आगबबूला हो गए है। वे ऋषभ को टीम से निकालने और संजू को उनकी जगह शामिल किये जाने को लेकर एक के बाद एक ट्वीट कर रहे है। तो कुछ नेटिजंस तो पंत के खराब प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें टीम में जगह मिलने को लेकर मीम्स भी शेयर कर रहे है। 


Related Videos

यह भी पढ़ें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept